फ्लॉप फिल्मों के बाद तांडव मचाने फिर से आ रहे आमिर खान, इस एक्शन थ्रिलर ने बजट से तीन गुना की थी की कमाई, अब आ सकता है इसका सीक्वेल!
Advertisement
trendingNow12474174

फ्लॉप फिल्मों के बाद तांडव मचाने फिर से आ रहे आमिर खान, इस एक्शन थ्रिलर ने बजट से तीन गुना की थी की कमाई, अब आ सकता है इसका सीक्वेल!

Aamir Khan की 16 साल पहले ऐसी फिल्म आई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर तांडव मचा दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब एक्टर अपनी इस धमाकेदार एक्शन थ्रिलर फिल्म का दूसरा पार्ट लाने की तैयारी कर रहे हैं. जानिए ये फिल्म कौन सी है.

आमिर खान

Aamir Khan to announce Ghajini 2: आमिर खान की जब भी एक्शन थ्रिलर फिल्म की बात आती है तो 16 साल पुरानी एक फिल्म ऐसी है जिसका नाम हर किसी की जुबान पर आता है. तगड़ी बॉडी,  मुंडा हुआ सिर और शरीर के हर हिस्से में छपे नोट देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए थे. इस फिल्म में आमिर खान एक ऐसे आशिक बने थे जो अपनी माशुका की मौत का बदला लेने के लिए एक बीमारी का शिकार हो जाते हैं और जिसकी मेमोरी शॉर्ट टर्म के लिए रहती हैं. खबरों की मानें को आमिर खान की इस धमाकेदार फिल्म का पार्ट 2 आ सकता है. 

सिर्फ 15 मिनट रहता है सब याद
इस फिल्म में आमिर खान ने एक अमीर बिजनेस मैन का रोल निभाया था. जिस एक लड़की से प्यार हो जाता है लेकिन फिल्म का विलेन उसकी गर्लफ्रेंड को उसके सामने बेरहमी से मार देता है. वहीं हीरो के सर पर ऐसी चोट लगती है कि वो सिर्फ 15 मिनट के लिए सब कुछ याद रखता है. इस फिल्म में आमिर खान ने ऐसा रोल निभाया है जिसने बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर दिया था. फिल्म में आमिर खान के अपोजिट असिन थी. ये एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गजनी' साल 2008 में रिलीज हुई थी. जिसका निर्देशन ए आर मुर्गदास ने किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@eyerolledits)

अंबानी खानदान की छोटी बहू राधिका मर्चेंट से टीवी की पार्वती तक, ये 9 हसीनाएं 'अमर सुहाग' के लिए रखेंगी पहला करवाचौथ

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@fadeofedits)

आ सकती है गजनी 2

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद आमिर खान अब अपनी फिल्म 'गजनी' के दूसरे पार्ट को लेकर आने की तैयारी कर रहे हैं. खबर तो ये भी है कि आमिर खान ने 'गजनी 2' के लिए अल्लू अर्जुन के पिता और अल्लू अरविंद से हाथ मिलाया है जो कि साउथ के बड़े फिल्म निर्माता के तौर पर जाने जाते हैं. खबर तो ये भी है कि ये दोनों मिलकर 'गजनी 2' की कहानी पर काम कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म को लेकर आमिर खान जल्द ही बड़ा ऐलान कर सकते हैं और अल्लू अरविंद से मुलाकात भी कर चुके हैं.

 

हीरोगिरी फूं-फूं करने में नहीं....थिएटर से 6 साल बाद 'नंदू' की विदाई, अक्षय कुमार की ऐड पर लग गया ताला

भारत की पहली 100 करोड़ी फिल्म
आमिर खान की गजनी फिल्म के नाम कई रिकॉर्ड दर्ज है. ये फिल्म साल 2008 की हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्म बन गई थई. साथ ही इसके नाम ऑल टाइम ब्लॉगबस्टर का खिताब भी है. इस मूवी का बजट 65 करोड़ था जबकि 230 करोड़ का कलेक्शन किया था.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news