एक्टर अजय देवगन इस वक्त 'सिंघम अगेन' के चलते बिजी चल रहे हैं. रोहित शेट्टी की ये फिल्म दिवाली पर रिलीज हो रही है. सिंघम की ये फिल्म डायरेक्टर अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 3'के साथ क्लैश हो रही है. अब इस क्लैश के बीच अजय देवगन ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. वो भी उन्हीं के साथ. चलिए अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म के बारे में बताते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजय देवगन की नई फिल्म है 'नाम'. निर्माताओं ने शनिवार को इसकी घोषणा की. निर्माताओं के अनुसार, इस एक्शन फिल्म की शूटिंग 2014 में शुरू हुई थी लेकिन फिल्म के एक निर्माता के निधन के कारण इसके निर्माण में देरी हुई. अब एक बार फिर मेकर्स ने नए सिरे से इस पर काम करने का ठान लिया है. 


अजय देवगन की नई फिल्म
अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित ‘नाम’ का निर्माण अनिल रूंगटा की ‘रूंगटा एंटरटेनमेंट’ और ‘स्निग्धा मूवीज प्राइवेट लिमिटेड’ ने किया है. इस फीचर फिल्म के जरिये देवगन और बज्मी ने चौथी बार एक-दूसरे के साथ काम किया है. इससे पहले दोनों ने 1995 की एक्शन थ्रिलर ‘हलचल’, ‘प्यार तो होना ही था’ (1998) और 2002 में आई फिल्म ‘दीवानगी’ में साथ काम किया था. 



कास्ट भी जानें
निर्माताओं ने शनिवार को फिल्म के आधिकारिक शीर्षक के साथ एक पोस्टर भी जारी किया. खास बात ये है कि 'नाम' में भूमिका चावला और समीरा रेड्डी भी होंगी. ये फिल्म 22 नवंबर को देश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 


प्री-वेडिंग फोटोशूट में चमकीं सुरभि ज्योति, शादी से पहले ही हुईं पति के साथ रोमांटिक, पटियाला सूट और सोने के गहनों से सजी दुल्हन


 


अनीस और देवगन की टक्कर
इस बीच, देवगन की ‘सिंघम अगेन’ और बज्मी की ‘भूल भुलैया-3’ एक नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगी. देखना ये होगा कि दोनों फिल्मों में से आखिर बॉक्स ऑफिस पर किसकी फिल्म बाजी मारती है.


इनपुट: एजेंसी


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.