प्री-वेडिंग फोटोशूट में चमकीं सुरभि ज्योति, शादी से पहले ही हुईं पति के साथ रोमांटिक, पटियाला सूट और सोने के गहनों से सजी दुल्हन
Advertisement
trendingNow12489895

प्री-वेडिंग फोटोशूट में चमकीं सुरभि ज्योति, शादी से पहले ही हुईं पति के साथ रोमांटिक, पटियाला सूट और सोने के गहनों से सजी दुल्हन

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की शादी की तैयारियां हो चुकी हैं. अब तो एक्ट्रेस ने प्री-वेडिंग फंक्शन से भी फोटोज शेयर कर दी हैं. जहां वह होने वाले पति के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं. चलिए आपको भी दोनों की लेटेस्ट फोटोज दिखाते हैं.

प्री-वेडिंग फोटोशूट में चमकीं सुरभि ज्योति

'कुबूल है' और 'नागिन' फेम एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने आखिरकार शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है. उन्होंने शादी से पहले होने वाले पति के साथ फोटोशूट भी करवाया है. वह 27 अक्टूबर 2024 के मौके पर शादी करने वाली हैं. उन्होंने शादी के लिए देव भूमि को चुना हैं जहां वह हमसफर का हाथ थामेंगी. चलिए आपको सुरभि ज्योति का प्री-वेडिंग फोटोशूट दिखाते हैं.

सुरभि ज्योति उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में शादी करेंगी. मतलब की जंगलों और नेचर के करीब वह सात फेरे लेंगी. सुरभि के होने वाले पति का नाम सुमित सुरी हैं और दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं. अब दोनों ने सात जन्मों के बंधन में बंधने का फैसला लिया है.

सुरभि ज्योति की शादी कंफर्म
लेटेस्ट फोटोज में सुरभि और सुमित ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ है. दोनों ही ने ही मैचिंग हरे रंग के कपड़े पहने हुए हैं. हरे पटियाला सूट के साथ गोल्ड की ज्वेलरी पहनी है तो सुमित ने भी मैचिंग कढ़ाईदार कुर्ता पहना है. दोनों की तस्वीर देखकर लगता है कि प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीर है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

प्री-वेडिंग फोटोशूट
इस फोटोशूट के साथ एक्ट्रेस ने जो कैप्शन लिखा है वो इस बात का सबूत है कि दोनों शादी कर रहे हैं. सुरभि ज्योति लिखती हैं कि वह प्रकृति की गोद में अपनी नई जिदंगी की शुरुआत करने जा रहे हैं. जहां धूप, बारिश, ढेर सारी कहानियां साक्षी रहेंगी.

कैसे हुई थी सुरभि ज्योति की सुमित से मुलाकात
कहते हैं कि सुरभि ज्योति और सुमित की मुलाकात म्यूजिक एलब्म 'हांजी द मैरिज मंत्र' के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और अब दोनों पति पत्नी बनने जा रहे हैं. इसी साल सुरभि ज्योति ने सुमित सूरी के साथ अपने रिश्ते की मुहर मई में इंस्टाग्राम पर लगाई थी.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news