Akshay Kumar Nandu ad: थिएटर में जाते ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आवाज गूंजने लगती है. लेकिन अब अगर आप किसी भी फिल्म को देखने सिनेमाघर जा रहे हैं तो ये आवाज सुनाई नहीं देगी. ऐसा इसलिए क्योंकि खिलाड़ी कुमार के 'नंदू वाले' विज्ञापन को सेंसर बोर्ड ने हटाने का फैसला किया है. ये विज्ञापन बीते 6 साल से हर फिल्म की शुरुआत में आता था. लेकिन अब एंटी-सिगरेट वाले इस विज्ञापन को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने हटाने का फैसला किया है. इस फैसले के बाद अब खिलाड़ी कुमार की थिएटर में गूंजने वाली आवाज पर ब्रेक लग गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नंदू वाला याद है विज्ञापन
'और नंदू अस्पताल के सामने खड़े होकर फूं फूं कर रहा है. बीवी बीमार है अंदर, क्या हुआ भाभी को? वही औरतों वाली बीमारी. खर्चा इतना हो रहा है. तभी अक्षय नंदू से पूछते हैं- ये सिगरेट कितने की है? नंदू जवाब देता है- 10 रुपये की.  जेब में कितनी है- 1 और है. तब अक्षय नंदू से कहते हैं- मरने के लिए तेरे पास पैसे हैं. लेकिन बीवी को मौत से बचाने के लिए. ये देख मौत लिखी है इस पर. और ये सैनेटरी पैड में जिंदगी. हंस मत.'


अंबानी खानदान की छोटी बहू राधिका मर्चेंट से टीवी की पार्वती तक, ये 9 हसीनाएं 'अमर सुहाग' के लिए रखेंगी पहला करवाचौथ


 



 


'दो सिगरेट के पैसे से भाभी को ऐसी खतरनाक बीमारी जो महावरी के वक्त गंदा कपड़ा इस्तेमाल करने से होती है. ये उससे बचा सकता है और सिगरेट ना पीने से अपने आपको भी खतरनाक बीमारी से बचा सकता है. यानी कि मौत के पैसों से दो जिंदगी खरीद सकता है तू. एक अपनी और एक अपनी बीवी की. सोच और अब हंस. हीरोगिरी ये पीने में नहीं है ये लेने में है.'


एक तीर दो निशाने
अक्षय कुमार का ये विज्ञापन हर थिएटर में हर फिल्म के पहले दिखाया जाता रहा है. इस विज्ञापन से अच्छा रिस्पांस भी मिला है. वैसे तो ये एक ही विज्ञापन है. लेकिन इससे एक साथ दो चीजों पर फोकस किया गया है. पहला तंबाकू के इस्तेमाल से लोगों को रोकना और दूसरा महावारी के वक्त महिलाओं को कपड़े की जगह सैनेटरी पैड इस्तेमाल करने के लिए जागरूक करना.


 


 



 


वायरल हो गया था विज्ञापन
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस विज्ञापन में उनके साथ जो नंदू का किरदार निभा रहा है उसका नाम अजय पाल सिंह है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें  कई मल्टीप्लेक्स ऑफीशियल ने न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान खिलाड़ी कुमार के इस विज्ञापन को बेस्ट बताया था. उनका कहना है कि ये ऐड काफी सिंपल है और इसमें किसी भी तरह के भद्दे विजुअल का इस्तेमाल नहीं हुआ है. ये ऐड इतना ज्यादा लोगों की जुबान पर चढ़ गया था कि लोगों को चंदू और अक्षय कुमार के इस विज्ञापन में बोले गए डायलॉग तक याद हो गए थे. 


'सिटाडेल: हनी बनी' का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आए वरुण और सामंथा


 


2018 में चलाया गया पहली बार ये विज्ञापन 
अक्षय कुमार के इस विज्ञापन को पहली बार साल 2018 में सिनेमाघर में दिखाया गया था. हालांकि 6 साल बाद इस विज्ञापन को क्यों थिएटर से हटाया जा रहा है इसका रीजन अभी तक रिवील नहीं हुआ है.


 


 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.