Good News For Fans: हेरा फेरी 3 के फैंस को तब जोरदार झटका लगा था, जब उन्हें पता चला था कि अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं रहेंगे. अक्षय की जगह इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की एंट्री से भी खिलाड़ी (Akshay Kumar) के फैंस खासा खुश नहीं थे. सोशल मीडिया पर इस मुद्दे को लेकर खूब बवाल भी मचा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय के बिना हेरा फेरी अधूरी!


हेरा फेरी के फैंस ने सोशल मीडिया पर अक्षय को कास्ट करने के लिए कई हैशटैग्ज भी चलाए. लेकिन अब पब्लिक की डिमांड पर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz A. Nadiadwala) ने एक बार फिर से राजू के रोल के लिए अक्षय कुमार से बातचीत की है. बताया जा रहा है कि पिछले 10 दिनों में फिरोज और अक्षय की कई बार मुलाकात हुई है. दोनों ही मतभेदों को सुलझाने की कोशिशों में जुटे हुए हैं.  


अक्षय से मिलने पहुंचे फिरोज नाडियाडवाला


रिपोर्ट्स के मुताबिक फिरोज को इस बात का अहसास है कि आम जनता के लिए हेरा फेरी 3 में इस मूल तिकड़ी का होना कितना ज्यादा जरूरी है. कई लोगों का मानना है कि अक्षय कुमार के बिना हेरा फेरी नहीं बन सकती. हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) में राजू के किरदार को लोग वाकई में हद से ज्यादा पसंद करते हैं. इसीलिए अक्षय कुमार भी फिरोज के साथ सहयोग करना बेहतर समझा. 


क्या होगा आखिरी फैसला?


फिलहाल अक्षय और फिरोज मिलकर हेरा फेरी 3 के सभी पहलुओं पर फैसला करेंगे. और अगर सब कुछ ठीक रहा तो फैंस को फिर से हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार को देखने का मौका मिल सकता है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) की केमिस्ट्री वाकई में काफी जबरदस्त रही है. जल्द ही हेरा फेरी 3 की कास्टिंग को लेकर आखिरी फैसला हो जाएगा.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं