Mission Raniganj Collection: काफी समय से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) के चर्चे हो रहे थे. जब से इसकी अनाउंसमेंट हुई ये फिल्म सुर्खियों में रही और अब फाइनली फिल्म सिनेमाघरों में आ गई है. लेकिन ये क्या...जैसे रिस्पॉन्स की उम्मीद फिल्म को लेकर थी वैसा पहले दिन देखने को नहीं मिला है. और तो और 55करोड़ की फिल्म ने फर्स्ट डे पर मुट्ठी भर ही कमाई जिससे अब इसके फ्लॉप होने की चिंता सताने लगी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कितना किया पहले दिन कलेक्शन
अगर मिशन रानीगंज की रिलीज के पहले दिन की बात करें तो रिस्पॉन्स काफी पॉजीटिव नहीं बताया जा रहा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो थियेटर में ज्यादा भीड़ नजर नहीं आई जबकि रिलीज से पहले फिल्म को लेकर काफी बज बना था और हर कोई इसक हिट होने की उम्मीद जता रहा था लेकिन पहले दिन का कलेक्शन देखकर मेकर्स थोड़े नर्वस जरूर होंगे. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म ने ओपनिंग डे पर महज साढ़े 3 करोड़ ही कमाए हैं. ये आंकड़ा बढ़ या घर भी सकता है. वहीं बात करें फिल्म के बजट की तो ये 55करोड़ में बनी है ऐसे में अगर जल्द ही फिल्म का कलेक्शन नहीं बढ़ा तो काफी परेशानी मेकर्स को हो सकती है. 



रीयल स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म
आपको बता दें कि मिशन रानीगंज एक रीयल स्टोरी पर बेस्ड है. जिसमे अक्षय कुमार ने माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल का किरदार निभाया है जिन्होंने 3 दशक पहले जमीन के नीचे फंसे 65 माइनर्स की जान बचाई थी और सबसे मुश्किल रेस्क्यू को सफल बना दिया था. इस बहादुरी पर जसवंत सिंह गिल को भारतीय सम्मान से तो नवाजा ही गया साथ ही उनका नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज हुआ. इसी बहादुर जाबांज की कहानी फिल्म में दिखाई गई है. लेकिन पहले दिन के कलेक्शन से यकीनन फिल्म की टीम निराश होगी लेकिन आने वाले दिनों में कोई भी कमाल हो सकता है.