Rajesh Khanna Daughter Twinke Khanna: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज एक सुपरस्टार के तौर पर इंडस्ट्री में जाने जाते हैं लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं रहा. एक दौर था जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे थे. ये किस्सा 1990 का है, तब अक्षय को पता लगा कि लीजेंड एक्टर राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) एक फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसके लिए वह एक हीरो तलाश रहे हैं. यह खबर मिलते ही अक्षय राजेश खन्ना (Akshay Kumar and Rajesh Khanna Relationship) से मिलने पहुंच गए. अक्षय राजेश खन्ना से तो नहीं मिल पाए लेकिन उनकी मुलाकाता डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिंपल कपाड़िया ने कर दिया था अक्षय को रिजेक्ट! 


एंटरटेनमेंट जगत की खबरों की मानें तो, अक्षय कुमार (Akshay Kumar First Movie) ने डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia Movies) से मुलाकात की. डिंपल ने अक्षय को फिल्म में रोल नहीं दिया सिर्फ प्रोत्साहन देकर भेज दिया. राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की यह फिल्म तो नहीं बन पाई लेकिन अक्षय कुमार को 'सौगंध' जरूर मिल गई. यह फिल्म हिट गई, जिसके बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar Hit Movies) सक्सेस की सीढ़ियां तेजी से चढ़ने लग गए. 


11 साल बाद अक्षय ने राजेश खन्ना से ऐसे लिया बदला! 


किस्मत देखिए, राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया (Rajesh Khanna and Dimple Kapadia) ने जिस एक्टर को फिल्म में लेने से मना कर दिया था. उन्होंने अपनी बेटी का पति उसी को चुना. जी हां...जब अक्षय को फिल्म के लिए रिजेक्ट किया गया उसके 11 साल बाद एक्टर ने राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia Daughter) की बेटी यानी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का दिल जीता और उनसे शादी कर ली. हालांकि यह कोई बदला नहीं था, ये किस्सा बस किस्मत और समय का खेल दिखाता है.