Srikanth Film: राजकुमार राव (RajKummar Rao) इन दिनों 'श्रीकांत' (Srikanth) फिल्म को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म की एक झलक ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है वहीं वो अब फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की एक्ट्रेस अलाया इवेंट में मौजूद नहीं होंगी. इसकी हैरान करने वाली वजह भी सामने आ गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहली बार राजकुमार संग आएंगी नजर
अलाया के ये फिल्म दिल के काफी करीब है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये उनके करियर के लिए माइलस्टोन साबित हो सकती है, क्योंकि वह पहली बार प्रतिभाशाली राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. इस फिल्म के अलावा भी अलाया इन दिनों अपनी आने वाली दूसरी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रमोशन में भी बिजी हैं. जिस वजह से वर्क कमिटमेंट की वजह से अलाया का काफी बिजी शिड्यूल हो गया है. 


 



 


भेजी बेकार फोटो, फिर भी जया बच्चन ने कर लिया इस एक्टर को फिल्म में कास्ट, दिलचस्प है किस्सा


इस वजह से नहीं होंगी शामिल
वहीं अब ऐसी खबर है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्रचार एक्ट्रेस को दुबई जाना पड़ा. इस फिल्म में अलाया हैकर की भूमिका निभा रही हैं. अलाया के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है. खासकर फिल्म के गानों में उनके शानदार अवतार ने, इसकी रिलीज को एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ा दिया है. 


Maidaan Movie Review: मुख्तार अंसारी या सैय्यद अब्दुल रहीम, ‘मैदान’ बताएगी कौन होना चाहिए असली नायक


आपको बता दें, फैंस 'बड़े मियां छोटे मियां' और श्रीकांत दोनों फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों फिल्मों में अलाया का होना दर्शकों पर अलग छाप छोड़ सकता है. आधिकारिक तौर पर 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज हो रही है तो वहीं 'श्रीकांत' फिल्म 10 मई को रिलीज होगी.