Raha Kapoor Viral Pic: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तरह उनकी लाडली बेटी राहा कपूर भी फैंस के फेवरेट बन गई है. राहा से जुड़ी जैसी की कोई तस्वीर सामने आती है, मिनटों में इंटरनेट पर छा जाती है. इन दिनों कपल नन्ही परी के साथ जामनगर में राधिका और अनंत के प्री वेडिंग फंक्शन अटेंड कर रहे हैं. इसी बीच राहा की एक बहुत ही प्यारी फोटो सोशल मीडिया पर छा गई है. फोटो में वो मम्मी-पापा के साथ खेलती दिखाई दे रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जामनगर में मस्ती करती दिखीं राहा 


फोटो में राहा अकेली एक तरफ नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ खड़े होकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लाडली बेटी को चीयर करते दिख रहे हैं. वायरल फोटो में घास दिख रहा है, जैसे वो किसी गार्डन में खड़े हों.  आलिया ने नेकलाइन बॉर्डर वाली ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है. तो रणबीर ने नेवी ब्लू कलर की शर्ट में दिख रहे हैं. बता दें कि राहा के एक दीदार के लिए भी फैंस उत्सुक रहते हैं. अभी से नन्ही डॉल सबकी फेवरेट बन गई है. 



राधिका-अनंत के प्री वेडिंग फंक्शन का ले रहे हैं आनंद


बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स की तरह आलिया और रणबीर की राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन का आनंद ले रहे हैं. अनंत के बड़े भाई आकाश के साथ रणबीर बहुत खास बोंड शेयर करते हैं. दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा भी जा चुका है. 



आलिया का लुक भी वायरल


राहा के साथ-साथ राहा की मम्मी की फोटो भी इंटरनेट पर छाई हुई हैं. उन्होंने लास्ट नाइट पार्टी में बहुत ही कमाल का लुक लिया था. आलिया के कमाल के लुक वाली फोटोज वायरल हो गई हैं.