नई दिल्ली : वरुण धवन और आलिया भट्ट कि अपकमिंग फिल्‍म 'कलंक' जल्‍द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. आलिया ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर वरुण धवन के साथ फिल्म के शूट के दौरान की एक फोटो शेयर की है. बता दें कि वरुण और आलिया की साथ में ये चौथी फिल्म होगी. वहीं आलिया कि फिल्म गली बॉय भी 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म आलिया और रणवीर सिंह की जोड़ी पहली बार पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया ने वरुण के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि कलंक जल्‍द ही रिलीज होने वाली है. आलिया ने लिखा कि ये लुक फिल्म का नहीं है. लगता है आलिया और वरुण अभी अपनी इस फिल्‍म के बारे में ज्‍यादा खुलासे नहीं करना चाहते. वहीं फोटो को देखकर इन दोनों ही एक्‍टर्स का फिल्म को लेकर उत्‍साह साफ नजर आ रहा है. 


जब रणवीर सिंह ने रणबीर कपूर का नाम लेकर आलिया भट्ट को चिढ़ाया तो मिला करारा जवाब



आलिया और वरुण की क्‍यूट जोड़ी फैंस को खूब पसंद है. अब तक ये दोनों एक्‍टर्स तीन फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं. 'हंप्‍टी शर्मा की दुल्‍हनिया', 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर', 'बद्रीनाथ की दुल्‍हनिया' जैसी हिट फिल्‍में करने के बाद दोनों एक बार फिर स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. आलिया अपनी फिल्‍म 'गली बॉय' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं.


ये क्या! लीक हो गया आलिया भट्ट पर फिल्माया 'कलंक' का गाना VIDEO VIRAL



बता दें कि 'कलंक' के निर्देशक अभिषेक वर्मन और इसके प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्‍म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्‍त भी दिखेगें. जाहिर सी बात है कि इस फिल्‍म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें