जब रणवीर सिंह ने रणबीर कपूर का नाम लेकर आलिया भट्ट को चिढ़ाया तो मिला करारा जवाब

फिल्म 'गली ब्वॉय' जोया अख्तर द्वारा निर्देशित रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म है जो कि 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. 

जब रणवीर सिंह ने रणबीर कपूर का नाम लेकर आलिया भट्ट को चिढ़ाया तो मिला करारा जवाब
आलिया भट्ट ने कहा कि उन्हें अलग-अलग किरदार करना बिल्कुल पसंद है.

मुंबई: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की नजदीकियों से भला कौन से परिचित नहीं है. ऐसे में जब वैलेंटाइंस डे के मौके पर फिल्म 'गली ब्वॉय' रिलीज के लिए तैयार है और आलिया भट्ट अपने को- स्टार रणवीर सिंह के साथ फिल्म के प्रमोशन में जुट गई है तो प्यार की बातें, हंसी-ठिठोली जायज है. फिल्म के सेट से लेकर प्रमोशन के इंटरव्यू तक रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की रणबीर कपूर का नाम लेकर चुटकी लेने से नहीं कतराते. 

फिल्म 'गली ब्वॉय' जोया अख्तर द्वारा निर्देशित रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म है जो कि 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है. रियल लाइफ स्टोरी पर बनी इस फिल्म में रणवीर सिंह बिलकुल अलग रूप में नजर आएंगे. रैपर की भूमिका निभाने के लिए रणबीर को हालांकि ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी है. रणवीर का अंदाज और उनका सेट पर हंसी ठिठोली का कारण बनता है. बिलकुल ऐसा ही कुछ हुआ ज़ी न्यूज़ के साथ हुए इंटरव्यू के दौरान दरअसल फिल्म के किरदार के बारे में बात करते हुए.

आलिया भट्ट ने कहा कि उन्हें अलग-अलग किरदार करना बिल्कुल पसंद है क्योंकि हर रोज दाल-चावल नहीं खाया जा सकता. इस पर हंसते हुए चुटकी लेते हुए रणवीर ने कहा कि बिल्कुल, यह तो रणबीर कपूर की फिल्म का डायलॉग है जिसमें रणबीर ने कहा था कि रोज दाल चावल नहीं खा सकते..कभी चिकन, कभी पनीर भी खाना होता है. हल्की हंसी के साथ आलिया ने भी रणवीर की चुटकी ली और उन्हें यह भी बताया कि इस फिल्म में आपकी पत्नी दीपिका भी थी, फिल्म का नाम था 'ये जवानी है दीवानी' था. 

यह मंजर सिर्फ इंटरव्यू के दौरान ही नहीं रहा अक्सर फिल्म के सेट पर भी इस तरह का माहौल रणवीर और आलिया बनाते रहे है. आलिया के काम की तारीफ करते हुए रणवीर सिंह का मानना है कि जिस तरह का आलिया इन दिनों कर रही है, बेजोड़ है. उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री बनने की ओर ले जा रहा है. 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर आलिया से हुई मुलाकात का जिक्र करते हुए रणवीर सिंह ने बताया कि 'गली ब्वॉय' के सेट पर आलिया बिल्कुल अलग थीं. निजी जिंदगी में बिल्कुल अलग हैं. 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर एकदम अलग. 

वहीं आलिया रणवीर सिंह की तारीफ करते नहीं थकती हैं. आलिया का यह मानना है कि रणवीर सिंह वर्सेटाइल एक्टर है. 'गली ब्वॉय' में उनका एक अलग अंदाज उनके फैंस के सामने आएगा. उनकी एनर्जी के सामने कोई भी टिक नहीं पाता. हंसते हुए आलिया कहती हैं कि रणवीर को जोया को इरिटेट करने में बहुत मजा आता है और वह वही चीज करते हैं जिससे जोया ज्यादा इरिटेट होती हैं. 

जोया जो कि लक बाय चांस, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो जैसी बेहतरीन फिल्में कर चुकी है. उनका मानना है कि गली ब्वॉय की जर्नी बिल्कुल अलग है और जिन एक्ट्रस का नाम उन्होंने स्क्रिप्ट के  समय अपने दिमाग में लाया था.. वही एक्टर्स उन्हें मिले हैं.. जिससे वह खुश है.. दो सुपर पावर एक्टर्स ने मिलकर इतना बढ़िया काम किया है उम्मीद है कि लोगों के दिल तक पहुंचेगी..

फिल्म 'गली ब्वॉय' के ट्रेलर, गाने, एल्बम और खास तौर पर डायलॉग जबरदस्त पॉपुलर हो गए हैं. सोशल मीडिया पर इनकी बहुत तारीफ की जा रही है. फिल्म गली ब्वॉय 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है.. फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगे रणवीर सिंह, आलिया भट्ट-कलकी, विजय राज. जोया अख्तर ने फिल्म को निर्देशित किया है. वही रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर  फिल्म के निर्माता हैं.