बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बेटी की मां हैं. रणबीर कपूर और आलिया की बेटी का नाम राहा है जो बहुत क्यूट हैं. अब 'जिगरा' एक्ट्रेस ने दूसरे बच्चे को लेकर रिएक्ट किया है. उन्होंने फ्यूचर प्लानिंग को लेकर कहा कि वह ज्यादा फिल्में बनाना, ज्यादा बच्चे पैदा करना और कई जगहों की यात्रा करना चाहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया भट्ट ने अपने भविष्य के बारे में बात करते हुए कहा, "उम्मीद है कि और भी ज्यादा फिल्में करूं, सिर्फ एक एक्ट्रेस के रूप में नहीं बल्कि एक निर्माता के रूप में भी. प्लानिंग में ज्यादा बच्चे, अलग-अलग जगहों की यात्राएं, स्वस्थ, खुशहाल, सरल, शांत, और प्रकृति से भरी जिंदगी भी शामिल है."



खूब सारे बच्चे करना चाहती हैं आलिया भट्ट
अब आलिया के इस बयान को सुनने के बाद सबका ध्यान उनकी बच्चे वाली बात पर गया. जिसका मतलब था कि वह आगे बेबी प्लान करना चाहती हैं. बस ये सुनकर तो सब आलिया की बात पर खूब रिएक्ट भी करने लगे.



शादी और बेटी
आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में रणबीर कपूर से शादी की थी. नवंबर 2022 में कपल ने बेटी राहा का वेलकम किया. आईएमडीबी के आइकन्स ओनली सेगमेंट के दौरान आलिया ने यह भी बताया कि वह उनकी और उनके पति रणबीर की कौन सी फिल्में चाहेंगी कि उनकी बेटी बड़े होकर देखे.


बेटी को ये फिल्म दिखाना चाहती हैं आलिया
आलिया ने कहा, "मुझे लगता है कि मेरे लिए शायद 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' बेहतर रहेगी. ईमानदारी से कहूं तो यह सबसे कम उम्र की, सबसे शांत फिल्म है जिसे बच्चे देख सकते हैं. यह मेरी पहली फिल्म है. हालांकि, मुझे उस फिल्म में अपने परफॉर्मेंस पर बहुत गर्व नहीं है, लेकिन यह गानों से भरपूर है और मुझे लगता है बेटी को वास्तव में यह बहुत पसंद आएगी." रणबीर के लिए आलिया ने फिल्म 'बर्फी' चुनी. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह बच्चों के लिए बहुत ही बेस्ट फिल्म है." 


इनपुट: एजेंसी


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.