Raha Kapoor Birthday: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की लाडली राहा कपूर (Raha Kapoor) आज एक साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर आलिया ने बेटी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. आलिया ने राहा की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में खूब प्यार लुटाया है. जिनसे नजरें आप हटा नहीं सकेंगे. एक तस्वीर में राहा कभी केक से खेलती दिख रही हैं तो दूसरी फोटो में उनके हाथो में फूल नजर आ रहे हैं. इस फोटो में राहा के हाथ के अलावा आलिया और रणबीर का हाथ भी नजर आ रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक साल की हुईं राहा
पिछले साल 6 नवंबर को आलिया ने बेटी को जन्म दिया था अब कपूर परिवार की ये लाडली एक साल की हो गई हैं. हालांकि अब तक राहा का फेस मीडिया में रिवील नहीं किया गया है लिहाजा फैंस काफी बेकरार हैं राहा का चेहरा देखने के लिए. जन्मदिन के मौके पर उम्मीद थी कि आलिया बेटी का चेहरा रिवील कर देंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ हालांकि लाडली की झलक दिखाकर उन्होंने फैंस का दिन जरूर बना दिया है.



वहीं सिर्फ आलिया ही नहीं बल्कि दादी नीतू कपूर ने भी इस मौके पर इंस्टाग्राम स्टोरी पर लाडली को प्यारा सा मैसेज दिया. दादी ने लिखा- देखते ही देखते मेरी प्यारी सी गुड़िया एक साल की भी हो गई. 4



वहीं दादी ने विश किया तो नानी सोनी राजदान कहां पीछे रहने वाली थीं. उन्होंने लिखा- ऐसा लगता है जैसे कल ही तुम दुनिया में आईं और एक साल गुजर भी गया. जन्मदिन की मुबारकबाद डार्लिंग राहा. 



अप्रैल, 2022 में हुई थी शादी
आलिया और रणबीर की शादी 14 अप्रैल, 2022 को हुई जिसके बाद जून एंड में आलिया ने प्रेग्नेंसी अनाउंस की. नवंबर में वो मां बनीं. फिलहाल आलिया एक बार फिर अपने करियर पर फोकस कर रही हैं. कई बेहतरीन प्रोजेक्ट उनकी झोली में हैं.