Bollywood Diwali 2022: इन दिनों पूरा भट्ट और कपूर परिवार अपने यहां नए सदस्य के आगमन का इंतजार कर रहा है. आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और इस दीवाली पर पति रणबीर कपूर के साथ घर में ही त्यौहार को सेलिब्रेट कर रही हैं. इस बीच मीडिया लगातार कपूर और भट्ट परिवार के लोगों के संपर्क में है ताकि इस मामले में होने वाली कोई भी बात उनकी नजर से बच न जाए. दोनों परिवार मिल-जुल कर इस बड़े मौके पर जश्न मनाने की तैयारियों में लगे हुए हैं और आलिया भट्ट का हर तरह से पूरा ध्यान रखा जा रहा है. मीडिया के लोग मौका मिलते ही इन परिवारों को छेड़ते हुए भी नजर आते हैं. यही वजह है कि कुछ दिनों पहले रणबीर ने एक मीडिया फोटोग्राफर से कहा था कि तुम मामा बनने वाले हो. अब एक और रोचक मामला सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

‘मौसीजी’ सुनकर रुकी शाहीन
हाल में आलिया भट्ट की छोटी बहन शाहीन भट्ट ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दीवाली पार्टी में पहुंची थीं. वहां बॉलीवुड के तमाम सितारे और सेलेब्रिटी मौजूद थे. शाहीन भी दीवाली पार्टी में पहुंचीं और उन्होंने देखा कि वहां बाहर फोटोग्राफरों की अच्छी खासी भीड़ लगी है. जैसे ही शाहीन अपनी कार से उतर कर पार्टी में अंदर जाने के लिए बढ़ तो कुछ फोटोग्राफरों ने उन्हें छेड़ने के अंदाज में कहा, ‘मौसीजी.’ यह सुनकर शाहीन वहीं रुक गईं. फोटोग्राफर उनसे तस्वीरें खिंचाने की मांग कर रहे थे.


खुशखबरी का इंतजार
आलिया की छोटी बहन इस पार्टी में ग्रीन और गोल्डन कलर की ड्रेस पहन कर पहुंची थीं तथा बहुत सुंदर लग रही थीं. जब फोटोग्राफरों ने उन्हें के रुकने के लिए पुकारते हुए ‘मौसीजी’ कहा तो शाहीन वहीं हंस पड़ी. वह फोटोग्राफरों के आग्रह पर रुक तो गईं लेकिन उन्होंने ‘मौसीजी’ के जवाब में कुछ नहीं कहा और हंसते-मुस्कराते हुए तस्वीरें खिंचवाती रहीं. कई लोगों ने उनकी अदाओं के वीडियो भी बनाए और सोशल मीडिया में अपलोड किए. उल्लेखनीय है कि इस साल जून में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. तभी से सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस बीच खबरें मीडिया में आईं कि उनकी डिलेवरी डेट डॉक्टर दे चुके हैं और कपूर परिवार ने मुंबई के एक बड़े अस्पताल में रूम भी बुक कर लिया है. फैन्स भी खुशखबरी सुनने का इंतजार कर रहे हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर