Ameesha Patel Latest News: हाल ही में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की गदर 2 (Gadar 2) ने जो धमाका किया उसक गवाह पूरा हिंदुस्तान बना. सनी देओल की फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली. लेकिन लगता है कि इसकी खुमारी अभी तक दिल ओ दिमाग से उतरी नहीं है. हाल ही में अमीषा पटेल थाईलैंड के क्लब में पहुंचीं जहां पर गदर 2 का गाना बजा और इस गाने को सुनते ही अमीषा रोके ना रुकीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें थाईलैंड के एक क्लब में अमीषा पटेल अपनी फिल्म गदर 2 के गाने पर डांस कर रही हैं. इस दौरान उनके साथ पॉपुलर एक्टर और निर्माता अरबाज खान भी दिखे और वो भी जमकर इस गाने पर थिरकते दिखे. दोनों थाईलैंड में क्लब की ओपनिंग के लिए पहुंचे थे. इस दौरान अमीषा पटेल बेहद ही बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. 



गदर 2 से फिर छा गईं अमीषा
अमीषा पटेल ने ऋतिक रोशन के साथ कहो ना प्यार है फिल्म से डेब्यू किया था जो ब्लॉकबस्टर हिट रही थी. इसके बाद वो गदर में आईं और बॉक्स ऑफिस की रानी बन गईं. इस फिल्म में उनके अभिनय को देख संजय लीला भंसाली ने कहा था कि उन्हें रिटायर हो जाना चाहिए. दरअसल, उनका मतलब ये था कि जो स्टारडम लोगों को कई फिल्में करने के बाद भी नहीं मिलता वो अमीषा को इन दो फिल्मों ने दिलवा दिया था. तो भला फिर आगे काम करने की क्या जरूरत. भंसाली के इन शब्दों का मतलब अमीषा को कई सालों बाद समझ आया. वहीं इसी साल गदर 2 में वो फिर दिखीं और फिर से छा गईं. गदर 2 ने उनके रुके और थमे से करियर को फिर से रफ्तार दे दी है. फिलहाल अमीषा पटेल अपनी सक्सेस को खुलकर इन्जॉय कर रही हैं.