Ameesha Patel-Bobby Deol Hamraaz 2: 90 के दशक के पॉपुलर एक्टर्स ने साल 2023 में धांसू कमबैक किया है. अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने 'गदर 2' में अपनी कमाल परफॉर्मेंस से एक बार फिर फैंस को इंप्रेस किया तो वहीं बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 'एनिमल' में अपना खूंखार लुक दिखाया. 2023 में सक्सेस हासिल करने के बाद अब ये एक्टर्स नए प्रोजेक्ट्स को लेकर लाइमलाइट बटोरने में लगे हुए हैं. इन्हीं सब के बीच एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसके मुताबिक, अमीषा पटेल और बॉबी देओल की जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई दे सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हमराज का बनेगा सीक्वल!


पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2002 में आई अब्बास मस्तान डायरेक्टड 'हमराज' (Humraaz Sequel) का अब सीक्वल बनाने की प्लानिंग चल रही है. कहा जा रहा है कि अब्बास मस्तान और रतन जैन 'हमराज 2' के लिए साथ आ सकते हैं. फिल्म से जुड़े एक करीबी सोर्स का कहना है कि मेकर्स को स्क्रिप्ट मिल गई है जो 2002 की थ्रिलर के लिए परफेक्ट है. सोर्स की मानें तो अब्बस मस्तान और रतन जैन फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं और जैसे ही कागज पर चीजें आ जाएंगी तो वह एक्टर्स को अप्रोच करेंगे. सोर्स का यह भी कहना है कि हमराज के एक्टर्स को ही सीक्वल के लिए भी अप्रोच किया जा सकता है.    


अमीषा पटेल-बॉबी देओल की फिर बनेगी जोड़ी!


रिपोर्ट की मानें तो सोर्स का कहना है कि 'मेकर्स ऑरिजिनल कास्ट पर भी फोकस कर सकते हैं. हालांकि अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि हमराज 2 सीधा-सीधा सीक्वल होगी या फ्रेंचाइजी फिल्म होगी. लेकिन मेकर्स के ऑफिस में बॉबी देओल (Bobby Deol Movies) और अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) को एक साथ लाने की कुछ तो प्लानिंग चल रही है. कास्टिंग को लेकर जल्द ही क्लैरिटी मिलेगी.' बता दें, मेकर्स की तरफ से 2002 में आई थ्रिलर फिल्म के सीक्वल को लेकर किसी तरह  की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.