Amit Sadh Movies and Web Series: टीवी, बॉलीवुड और अब ओटीटी पर अपने टैंलेट का डंका बजा रहे अमित साध (Amit Sadh) नए  इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. हाल ही में अमित साध (Amit Sadh Films) ने एक इंटरव्यू दिया है जहां एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ और स्ट्रगल्स के बारे में बात की है. अमित साध का कहना है कि वह अपने स्किन रंग के कारण किसी से बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते थे, पैरेंट्स से भी प्यार और परवाह नहीं मिली तो उन्होंने 16 की उम्र में घर छोड़ दिया था. फिर उनकी लाइफ में इतने उतार-चढ़ाव आए कि उन्होंने चार बार अपनी जान लेने की भी कोशिश की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिक्योरिटी गार्ड से लेकर एक्टर बनने तक खूब किया स्ट्रगल!


अमित साध (Amit Sadh Web Shows) ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्टर ने बताया कि जीवन जीने के लिए उन्होंने कपड़ों की दुकान से लेकर सिक्योरिटी गार्ड तक का काम किया है. एक्टर ने बताया कि उन्हें कपड़ों की दुकान में काम करने के लिए उन्हें 900 रुपए मिलते थे. फिर खूब सारे धक्के खाने के बाद उन्हें टेलीविजन शो क्यों होता है प्यार मिला, जिसने उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल डाली. अमित साध (Amit Sadh Interview) ने कहा, स्टार प्लस के शो क्यों होता है प्यार के बाद उनकी जिंदगी में वो बदलाव आए जो उन्होंने कभी सोचे भी नहीं थे. 



अमित साध की फिल्में और वेब सीरीज


क्यों होता है प्यार से पॉपुलैरिटी पाने के बाद अमित साध (Amit Sadh Tv Shows) ने कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया. अमित साध ने ब्रीथ, ब्रीथ: इंटू द शेडोस, बैरट हाऊस, अवरोध जैसे ओटीटी शोज में अपने हुनर का जलवा दिखाया है. काई पो चे फिल्म में काम कर चुके अमित साध आखिरी बार ब्रीथ: इंटू द शेडोज में पुलिस ऑफिसर कबीर सावंत के किरदार में दिखाई दिए थे. अमित के किरदार को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था. बता दें, अमित साध अब जल्द ही विक्टर, द पुणे हाइवे, मैं और दुरंगा सीजन में नजर आने वाले हैं.