एक दूसरे का हाथ थाम बीच किनारे टहलते दिखे परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, मालदीव में सेलिब्रेट की पहली एनिवर्सरी
Advertisement
trendingNow12457933

एक दूसरे का हाथ थाम बीच किनारे टहलते दिखे परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, मालदीव में सेलिब्रेट की पहली एनिवर्सरी

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी को एक साल बीत गया है. दोनों शादी की पहली सालगिरह मनाने के लिए मालदीव गए थे. इस वेकेशन से परिणीति चोपड़ा ने प्यारी प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. चलिए दिखाते हैं परिणीति चोपड़ा की ये फोटोज.

 

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी को एक साल हो गया. 24 सितंबर, 2023 को दोनों ने उदयपुर में धूमधाम से शादी रचाई थी. अब शादी की पहली एनिवर्सरी के मौके पर दोनों वेकेशन पर गए. जहां की झलकियां एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.  इसमें वह दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

परिणीति चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो शेयर किया है, इसमें वह अपनी शादी की पहली सालगिरह के कुछ पलों को इंजॉय करते हुए दिख रहे हैं. कभी साइकिल चलाते दिख रहे हैं तो कभी बीच किनारे टहल रहे हैं. एक्ट्रेस ने रील शेयर करते हुए "तेरे ही हम" गाने का इस्तेमाल किया. साथ ही कैप्शन में दिल वाला इमोजी शेयर किया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

कहां मनाई पहली एनिवर्सरी
दरअसल, परिणीति अपने पति के साथ शादी की पहली एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने के लिए पिछले महीने मालदीव गए थे. यहां दोनों ने छुट्टियों को खूब इंजॉय किया. इस दौरान वह एक-दूसरे के हाथ पकड़े हुए बीच पर घूमते हुए नजर आए. उन्होंने मालदीव के खाने का भी जमकर लुत्फ उठाया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

ऐश्वर्या राय की वो डायरी, जिसमें कलेजे के थे हर दर्द और सीक्रेट्स, लिखा था- 'मैं किसी और के जितना नहीं गिर सकती...'

दिल खोलकर की तारीफ
परिणीति ने अपने पति की भी तारीफ की. उन्होंने लिखा, "मैंने एक परफेक्ट जेंटलमैन, बुद्धू दोस्त, बेस्ट साथी और मैच्योर पति से शादी की है, थैंक यू गॉड. मैं आपको बहुत प्यार करती हूं, हम जल्दी क्यों नहीं मिले? हैप्पी एनिवर्सरी राघव चड्ढा, हम एक हैं."

कहां की थी शादी
मालूम हो, परिणीति और राघव ने पिछले साल मई में सगाई की थी. ये सगाई दिल्ली में हुई थी. जहां प्रियंका चोपड़ा समेत कई गेस्ट आए थे.फिर दोनों ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के एक आलीशान होटल में शादी रचाई थी.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news