Valentine's Day 2024: अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) ने चुपके से वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया और फिर फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. ऐसा हम नहीं कर रहे जनाब...ये तो अनन्या पांडे की इंस्टा स्टोरी कह रही है. अनन्या ने लेट नाइट इंस्टा स्टोरी पर दिल वाले बलून की एक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही पीले रंग के फूलों का एक बंच भी शेयर किया. इस पिक में किसी का फेस तो नजर नहीं आया. लेकिन इस फोटो के बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि इन दोनों ने लेट नाइट ही 'वैलेंटाइन डे' सेलिब्रेट किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिडनाइड किया सेलिब्रेट
अनन्या और आदित्य एक दूसरे को डेट कर रहे हैं ये फिलहाल तो ऑफिशियल नहीं है. लेकिन करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो में अनन्या ने आदित्य के नाम पर रिएक्ट करते हुए हिंट जरूर दिया था. तब से इन खबरों को जोर मिला कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अनन्या ने जो फोटो शेयर की है वो कार के अंदर खींची है. इन दोनों फोटो में बलून वाला दिल और बुके दोनों नजर आया.


 



 




 


आदित्य ने करण के सवाल पर दिया था ये जवाब
करण ने अपने चैट शो में अनन्या (Ananya Panday) को लेकर जब सवाल पूछा तो आदित्य ने कहा- 'करण तुमने कहा था कि तुम मुझसे कोई सीक्रेट नहीं पूछोगे. मैं तुमसे कुछ भी झूठ नहीं बोलूंगा. खास बात है इसी शो में जब अनन्या सारा के साथ आईं थी तो उन्होंने कहा था 'अनन्या क्वॉय कपूर.' जब इस बारे में आदित्य से पूछा गया तो उन्होंने कहा- 'आदित्य जॉय कपूर. 'वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य आखिरी बार वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर 2' में नजर आए थे. जबकि अनन्या 'खो गए कहां हम कहां' में दिखी थी.