Ananya Panday-Navya Nanda Video: अनन्या पांडे अक्सर चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट भी झट से वायरल हो जाते हैं. हाल ही में अनन्या पांडे और नव्या नंदा का भी एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में दोनों संडे के दिन मस्ती करती दिखाई दे रहे हैं. कभी किताब खरीदते दिख रहे हैं, तो कभी चाय और टोस्ट का आनंद लेती नजर आ रही हैं. यह वीडियो कुछ ही मिनट के अंदर इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनन्या और नव्या का वीडियो हुआ वायरल 


अनन्या पांडे ने कुछ देर पहले फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो गाड़ी में बैठी दिखाई दे रही हैं. वहीं, नव्या कार चलाती दिखाई दे रही हैं. दोंने ने संडे को खास बनाने के लिए एक साथ समय बिताया. किताबें खरीदी और मस्ती की. 



चाय और टोस्ट का लिया मजा


वायरल हो रहे वीडियो में अनन्या और नव्या एक कूल से कैफे में बैठी दिखाई दे रही हैं. दोनों के टेबल पर चाय और चीज टोस्ट रखा दिखाई दे रहा है. अनन्या वीडियो में चाय की चुसकी लेती दिखाई दे रही हैं. 


सुहाना खान और भावना पांडे ने किया रिएक्ट 


सुहाना खान ने वीडियो पर लिखा वाओ नाइस. वहीं, भावना पांडे ने भी कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी पोस्ट की है. फैंस को भी उनका यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.



अनन्या करेंगी ओटटी डेब्यू 


अनन्या पांडे ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं. वो 'कॉल मी बे' में एक नया किरदार निभाती दिखाई देंगी. वहीं, नव्या अपनी पॉडकास्ट सीरीज चलाती हैं. इसमें उनके साथ जया बच्चन और श्वेता भी नजर आती हैं.