नई दिल्ली : सोशल मीडिया जगत में अनिल कपूर पर उनके लुक के लिहाज से घटती उम्र के मीम की बाढ़ सी आ गई है, जिसपर दिग्गज अभिनेता का कहना है कि 62 साल की उम्र में उनका युवा लगने का राज अंदरुनी और बाहरी खुशी है. अनिल ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' की कास्ट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में वह बिल्कुल तरोताजा दिखाई दे रहे हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया यूजर्स के लिए चर्चा का विषय बन गई. यूजर 'दिल धड़कने दो' स्टार की उम्र कैसे घट रही है, इस बात को जानने के लिए आतुर दिखाई दिए. कुछ ने उनकी पुरानी और नई तस्वीरों के बीच तुलना करनी शुरू कर दी और कहा कि वे कैसे अपने युवा दिनों के मुकाबले जवान दिखाई दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब क्रिकेटर हरभजन सिंह भी अनिल के प्रशंसकों में शामिल हुए और पूछा कि अभिनेता ऐसा क्या खाते हैं, जो वे 62 की उम्र में 26 के दिखाई देते हैं, इस पर अनिल ने ट्वीट किया, 'अंदर और बाहरी खुशी. इसका राज समर्पण और कड़ी मेहनत है.' मीम यहां भी नहीं रुके. 



कुछ प्रशंसकों ने चिन्हित किया कि कैसे अनिल युवा होते जा रहे हैं जब अन्य ने कहा कि अनिल जल्द ही करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर के साथ अभिनय करते दिखाई देंगे और युवा जैसे ही लगेंगे. कुछ ने इसे 'द क्यूरियस केस ऑफ बेंजामिन बटन' का असल जिंदगी का संस्करण करार दिया. मोहिता सूरी की 'मलंग' में अनिल आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू के साथ अभिनय करते दिखाई देंगे. यह फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. 


(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें