Animal Tripti Dimri: 'एनिमल' (Animal) में जहां रणबीर कपूर और बॉबी देओल की तारीफ हो रही है तो वहीं एक और नाम हर तरफ छाया हुआ है. ये नाम फिल्म में रश्मिका मंदाना नहीं बल्कि तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) का है. इस फिल्म में तृप्ति भले ही कुछ देर के लिए हैं, लेकिन कुछ देर के इस रोल ने एक्ट्रेस को देखते ही देखते लाइमलाइट में ला दिया है. जानिए आखिर कौन है ये तृप्ति डिमरी और वो कौन सा किरदार है जिसने उन्हें देखते ही देखते स्टार बना दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक सीन ने मचा दिया तहलका
'एनिमल' फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जमकर तारीफ हो रही है. इसमें रणबीर का एक एक्ट्रेस के साथ सीन है जो काफी ज्यादा पॉपुलर हो गया है. ये सीन रणबीर और तृप्ति का है जिसमें दोनों एक साथ हॉट सीन देते नजर आए. तृप्ति को इस सीन ने देखते ही देखते सुर्खियों में ला दिया है. इस फिल्म में तृप्ति का रणबीर के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया है. 


 



 


 


काफी स्टाइलिश हैं तृप्ति
तृप्ति के 'एनिमल' फिल्म के एक सीन ने भले ही तहलका मचा दिया है लेकिन उनका सोशल मीडिया ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है. तृप्ति ने साल 2017 में 'मॉम' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सनी देओल और बॉबी के साथ 'पोस्टर बॉयज' में दिखीं. लेकिन उन्हें पहचान इम्तियाज अली की फिल्म 'लैला मजनू' से मिली. इस फिल्म में ये बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आईं.


 



 


 



ओटीटी पर भी आ चुकीं नजर


तृप्ति ओटीटी पर भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. साल 2020 में आई 'बुलबुल' और इसी साल आई दूसरी फिल्म 'कला' में भी दिखीं. तृप्ति मेनस्ट्रीम बॉलीवुड फिल्मों और ओटीटी सभी पर काम कर चुकी हैं. लेकिन अभी तक उन्हें वो मुकाम नहीं मिला था जो 'एनिमल' के एक सीन ने उन्हें दिला दिया.