Animal Film: बॉबी देओल की किस्मत 'एनिमल' (Animal) फिल्म ने पलट दी है. इस फिल्म में भले ही बॉबी का गिनकर सीन्स हैं लेकिन उन्होंने उसमें जान फूंक दी है. लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब बॉबी के पास काम नहीं था. बॉबी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि बच्चों की एक बात ने उन्हें अंदर तक हिलाकर रख दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई साल काम के लिए तरसे बॉबी
बॉबी देओल आज भले ही 'एनिमल' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा था थि वो छोटे रोल के लिए भी तरसते थे. करियर की शुरुआत में बॉबी ने की हिट फिल्में दी लेकिन फिर देखते ही देखते उन्हें काम मिलना बंद हो गया और लंबे वक्त तक घर पर बैठना पड़ा.


 



 


लोग काम छीनने लगे
बॉबी देओल (Bobby Deol) ने बीबीसी हिंदी से बात करते हुए कई बातें बताईं. बॉबी ने कहा- 'करियर के शुरुआत में 7 से 8 साल तक खूब काम मिला. लेकिन बाद में लोग पीछे से मेरा की काम छीन लेते थे. मुझे तो इस बात का पता भी नहीं था. कई बार ऐसा होता कि आप पैसों की वजह से गलत फिल्म चुनने लगते हैं और अचानक फिर हार मानने लगते हैं.'


 



 


बच्चों की बात सुनकर हो गए थे शॉक्ड


इसके साथ ही बॉबी देओल ने कहा कि एक बार मेरे बेटे ने मुझसे कहा था- 'पापा आप घर पर ही बैठे रहते हैं काम पर क्यों नहीं जाते हैं. मम्मी तो काम पर जाती हैं. इसके बाद मैंने काम करने का फैसला किया कुछ भी हो जाए हार नहीं मानूंगा और काम करूंगा.' आपको बता दें, बॉबी देओल 'आश्रम' वेब सीरीज के बाद फिर से लाइमलाइट में आ गए थे. इस वेब सीरीज ने बॉबी को काफी पॉपुलर कर दिया था. इसके अब तक तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों ही हिट रहे. वहीं अब 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है.