Animal Song Hua Main: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'एनिमल' (Animal) का पहला गाना 'हुआ मैं' (Hua Main Song Out) रिलीज हो गया है. इस गाने में रश्मिका और रणबीर कपूर फ्लाइट में रोमांस करते तो वही मंदिर के सामने सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस 2 मिनट 45 सेकेंड के वीडियो में रणबीर और रश्मिका की रोमांटिक केमिस्ट्री काफी जबरदस्त है. वहीं इस गाने में रणबीर कपूर ऐसे अंदाज में नजर आ रहे हैं जिसमें आपने उन्हें पहले कभी नहीं देखा होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ्लाइट में करते दिखे रोमांस
इस गाने की शुरुआत में रश्मिका और रणबीर कपूर परिवार वालों के ताने सुन रहे होते हैं. इसके बाद दोनों अचानक किस करते है और वहां से दोनों के नए सफर की शुरुआत होती है. रणबीर इस गाने में फ्लाइट के अंदर रश्मिका को लेकर आते हैं और दोनों जमकर रोमांस करते हैं. इसके बाद दोनों मंदिर में जाकर शादी करते हैं. इस पूरे वीडियो में रश्मिका और रणबीर कपूर के बीच की केमिस्ट्री शानदार है.


 



 


यूट्यूबर पर रिलीज हुआ गाना
'एनिमल' फिल्म का ये पहला रोमांटिक गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. इस गाने के रिलीज होने के एक दिन पहले रश्मिका ने सोशल मीडिया पर इस गाने की एक झलक शेयर की थी जिसमें ये दोनों सितारे एक दूसरे को किस करते दिखे थे. 'एनिमल' फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इसका निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. ये फिल्म पहले 11 अगस्त को गदर 2' और 'ओएमजी 2' के साथ रिलीज होने वाली थी. लेकिन प्रोडक्शन में देरी की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया. 


होगा क्लैश
रणबीर कपूर की 'एनिमल' फिल्म का विक्की कौशल की फिल्म 'सैम बहादुर' के क्लैश होगा. ये दोनों ही फिल्में एक ही दिन एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है. अब देखना होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है.