आलिया भट्ट की 'अल्फा' क्रिसमस पर देगी दस्तक, एक्शन ऐसा कि स्पाई यूनिवर्स के हीरो भी जाए घबरा
Advertisement
trendingNow12458976

आलिया भट्ट की 'अल्फा' क्रिसमस पर देगी दस्तक, एक्शन ऐसा कि स्पाई यूनिवर्स के हीरो भी जाए घबरा

आलिया भट्ट वैसे तो अभी जिगरा फिल्म के चलते बिजी चल रही हैं. बस चंद दिन में उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आने वाली है. इस बीच 'अल्फा' की भी रिलीज डेट का ऐलान यशराज फिल्म्स ने कर दिया है.चलिए बताते हैं डिटेल.

आलिया भट्ट की अल्फा की रिलीज डेट

आलिया भट्ट वैसे तो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जिगरा' को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच उनकी अपकमिंग स्पाई यूनिवर्स फिल्म "अल्फा" की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. ये वो फिल्म है जिसमें भरपूर एक्शन तो होगा ही, साथ ही कहानी ऐसी होगी जो लोगों को इंप्रेस कर देगी.

'अल्फा' के मेकर्स ने आखिरकार रिलीज की तारीख का खुलासा कर दिया है.यह फिल्म क्रिसमस पर यानी 25 दिसंबर, 2025 को सिनेमाघरों में आएगी. 'अल्फा' में आलिया भट्ट का साथ देने मुंज्या स्टार शरवरी वाघ भी नजर आएंगी.

'अल्फा' की रिलीज डेट

अपकमिंग स्पाई यूनिवर्स फिल्म "अल्फा" की रिलीज डेट की घोषणा यशराज फिल्म्स बैनर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'इंस्टाग्राम' पर की. इंस्टाग्राम पर एक पोस्‍टर भी शेयर किया गया है, जिसमें रिलीज की तारीख बताई गई है. यशराज फिल्म्स बैनर ने पोस्‍ट पर कैप्शन देते हुए लिखा कि "अल्फा" क्रिसमस 2025 को रिलीज होगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

'अल्फा' के डायरेक्टर
शिव रवैल द्वारा निर्देशित फिल्म में आलिया और शरवरी दोनों ही सुपर एजेंट की भूमिका में नजर आएंगी. सितंबर में यह बताया गया था कि दोनों एक्ट्रेस मुंबई में “अल्फा” की शूटिंग के लिए पसीना बहा रही हैं. उस समय मुंबई में ही 'अल्फा' का सेट बनाया गया था. आलिया और शरवरी ने एक्शन फिल्म से पहली कड़ी मेहनत फिटनेस पर की है. अच्छी खासी ट्रेनिंग भी मेकर्स ने दोनों एक्ट्रेस को दी है.

बैंक में थे ₹0, घर भी रखा गिरवी, पाई-पाई को मोहताज हो गया सुपरस्टार, तब आगे आए थे अंबानी, आज हैं ₹1600 करोड़ के मालिक

 

आलिया भट्ट की जर्नी
आलिया ने 2012 में करण जौहर की टीनएजर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. इसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन थे. इसके बाद वह 'हाईवे', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'उड़ता पंजाब', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'राजी', 'गली बॉय', 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आरआरआर', 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जैसी फिल्मों में नजर आईं.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news