Bollywood Movies in December: लो जी...आने ही वाला है वो दिसंबर जिसका इंतजार कुछ महीनों से दर्शक बेसब्री से कर रहे थे. भई ये महीना इस बार है ही इतना खास कि क्या कहें. इस बार एंटरटेनमेंट के नजरिए से दिसंबर में एक के बाद एक ऐसी धांसू फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिनके ट्रेलर से ही बड़ा धमाका हो चुका है और इससे भी ज्यादा तेज धमाका होगा तब जब बॉक्स ऑफिस पर 4 बड़ी फिल्में आपस में टकराएंगीं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चलिए बताते हैं कि दिसंबर में कौम-कौन सी फिल्म रिलीज हो रही हैं और किनके बीच होगा जबरदस्त क्लैश.


1 दिसंबर को आ रही Animal और Sam Bahadur
दिसंबर की पहली ही तारीख को 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. एनिमल और सैम बहादुर और दोनों ही फिल्मों को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. यानि टिकट खिड़की पर आमने सामने होंगे रणबीर कपूर और विक्की कौशल. दोनों बिल्कुल अलग जोनर की फिल्म हैं. एनिमल डार्क एक्शन थ्रिलर है तो वहीं सैम बहादुर फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक. 



रणबीर-विक्की दोनों ने ही इस वक्त फिल्म की प्रमोशन में पूरी ताकत लगा दी है अब देखना दिलचस्प होगा कि कमाई के मामले में कौन किस पर भारी पड़ता है. 


एक ही दिन के फासले पर रिलीज होंगी सालार और डंकी
पहले ये दोनों एक ही दिल रिलीज हो रही थीं लेकिन अब ये एक दिन के फासले पर आगे पीछे रिलीज होंगी. शाहरुख खान की डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ जाएगी तो वहीं प्रभास की सालार 22 दिसंबर को रिलीज होगी. दोनों ही बड़ी फिल्में हैं. शाहरुख जहां बॉलीवुड के स्टार हैं तो वहीं प्रभास साउथ के सुपरस्टार. ऐसे में जब दोनों भिड़ेंगे तो क्या होगा ये देखना दिलचस्प होगा. वहीं इसे साल का सबसे बड़ा क्लैश माना जा रहा है.



डंकी-सालार के डर से आगे खिसकी ‘मैं अटल हूं’ की रिलीज डेट


25 दिसंबर को पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक मैं अटल हूं भी रिलीज होनी थी. लेकिन अब उसकी रिलीज डेट को खिसकाकर 19 जनवरी, 2024 कर दिया गया है. इसकी वजह सालार और डंकी को माना जा रहा है.