Anushka Sharma Virat Kohli: बेटे अकाय के जन्म के वक्त से अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लंदन में हैं. तब से ऐसी खबरें आ रही हैं कि विराट कोहली बीवी और बच्चों संग लंदन शिफ्ट हो गए हैं. यहां तक कि विराट को बेटी वामिका के साथ रेस्टोरेंट भी देखा गया. टी 20 वर्ल्डकप के बाद अनुष्का ने विराट के तारीफों के पुल बांधे थे. ये पोस्ट काफी चर्चा में रहा था. लेकिन अब अनुष्का ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने के कुछ दिन बाद ऐसा क्रिप्टिक पोस्ट किया है जिसके बाद से लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि अनुष्का विराट के साथ परमॉनेंटली वहीं शिफ्ट हो गई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेरीज का ले रहीं मजा
अनुष्का शर्मा ने लंदन से सोशल मीडिया स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में खूबसारी बेरीज और अंगूर और स्ट्राबेरी नजर आ रही हैं. इस फोटो के बीच में एक्ट्रेस ने हॉर्ट वाला इमोजी बनाया है और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये पोस्ट मिनटों में वायरल हो गया.


 



क्यों विराट की फोटो संग इस पोस्ट को जोड़ रहे फैंस?
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फैन ने विराट (Virat Kohli) के साथ लंदन एयरपोर्ट की एक फोटो शेयर की है. ये फोटो उस वक्त की है जब विराट और उनकी टीम टी 20 वर्ल्डकप जीत चुकी थी. ऐसे में विराट का लंदन एयरपोर्ट पर फैन की फोटो शेयर करना और उधर अनुष्का का इंस्टा स्टोरी पर ये पोस्ट. इन दोनों को फैंस कनेक्ट करके देख रहे हैं. 


कई अफेयर, नेपाली बिजनेसमैन से शादी, 2 साल में तलाक, गलत मर्दों के चक्कर में पड़ीं; अब 53 साल की उम्र में छलका दर्द


 




क्या शिफ्ट हो गए लंदन
इन दोनों तस्वीरों के बाद फैंस ऐसे कयास लगा रहे हैं कि अनुष्का और विराट कोहली परमॉनेंटली लंदन शिफ्ट हो गए हैं. इसके पीछे की वजह दोनों का एक साधारण लाइफ जीना बताया जा रहा है. ऐसी खबरें इस वजह से भी जोर पकड़ रही हैं क्योंकि इन दोनों को लंदन में एक साथ कई बार देखा गया है. यहां तक कि साल 2023 में विराट ने हेक्टिक शिड्यूल से ब्रेक लिया था और अनुष्का के साथ लंदन में क्वालिटी वक्त बिता रहे थे. इसी दौरान लंदन की फोटो रेस्टोरेंट की खूब सुर्खियों में रही थी.