Virat Anushka at Airport without Daughter: स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और बेहतरीन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) देश के सबसे चहीते कपल्स में से एक हैं. विराट अनुष्का को एक साथ देखने के लिए फैन्स हमेशा ही बेताब रहते हैं और कुछ देर पहले ही उनकी यह इच्छा पूरी हुई. बता दें कि विराट और अनुष्का को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया लेकिन उन के साथ उनकी बेटी, वामिका (Vamika) नहीं थी. अनुष्का और विराट के रोमांस के साथ-साथ एक और चीज जिसपर लोगों का ध्यान गया, वो क्रिकेटर की हुडी थी, जो उनकी पत्नी अनुष्का के नाम की थी. आइये कपल के वीडियो को देखते हैं.. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Anushka के नाम की शर्ट पहन एयरपोर्ट पहुंचे Virat 


अनुष्का शर्मा और उनके पति विराट कोहली को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों ही स्टार्स साथ में काफी खुश और देखने में खूबसूरत भी लग रहे हैं. विराट और अनुष्का, दोनों ही क्रीम कलर की हुडी पहने हुए हैं यानी ट्विन कर रहे हैं. विराट ने जो पहना है, उसने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. विराट की हुडी पर एक लाल दिल बना हुआ है जिसके नीचे उनकी पत्नी अनुष्का के नाम का 'ए' भी लिखा हुआ है. 



क्रिकेटर ने पत्नी के साथ दिए रोमांटिक पोज 


विराट और अनुष्का ने गाड़ी से उतरकर, मीडिया के लिए बेहद प्यारे तरीके से पोज किया. विराट ने अनुष्का के कंधे पर हाथ रख लिया था और दोनों स्माइल कर रहे थे. फिर, जब दोनों ने गाड़ी से एयरपोर्ट की एंट्री की तरफ वॉक करना शुरू किया, तो दोनों ही हाथ में हाथ डालकर चल रहे थे. बता दें कि विराट और अनुष्का के साथ उनकी बेटी वामिका (Vamika) मौजूद नहीं है. 


विराट और अनुष्का ने 2017 में, गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी और उनकी वेडिंग पिक्चर्स को आज भी लोग बहुत पसंद करते हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.