Giorgia Andriani Bold Photos: मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान (Arbaaz Khan) का नाम विदेशी हसीना जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) संग खूब जुड़ रहा है. अक्सर दोनों वेकेशन पर साथ दिखते हैं तो कभी किसी पार्टी में. वहीं अरबाज संग रिश्ते को लेकर तो जॉर्जिया चर्चा में रहती ही हैं लेकिन उससे भी ज्यादा वो अपने स्टाइल को लेकर छाई रहती हैं. जॉर्जिया घर से निकलती हैं तो पैपराजी के कैमरे उनकी एक झलक को कैमरों में कैद करने के लिए बेकरार हो उठते हैं. वहीं जॉर्जिया भी कहां कम हैं अक्सर ये हसीना इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसा पोस्ट कर देती हैं कि देखने वाले खुद को इनका दीवाना बनने से रोक ही नहीं पाते. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जॉर्जिया का लेटेस्ट लुक


जॉर्जिया के लेटेस्ट लुक की बात करें तो ये हसीना इस बार शॉर्ट वन ड्रेस पहने पार्टी लुक में दिखाई दे रही है. सामने आई लेटेस्ट तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जॉर्जिया ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रैपी लुक में बेहद हॉट लग रही हैं. इसके साथ ही जॉर्जिया ने बालों को कर्वी वॉल्यूम देकर खोला हुआ है. एसेसीज की बात करें तो एक्ट्रेस ने एक हाथ में ब्रैस्लेट और गले में पतला सा वेस्टर्न नेकलेस कैरी किया है. इसके साथ ही न्यूड रिफ्रेंशिंग मेकअप लुक में जॉर्जिया बला सी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. 



मिल रहे हैं ऐसे रिएक्शन


जॉर्जिया के इस लुक को देखने के बाद फैंस का कहना है कि अरबाज को अरबाज... मलाइका भी जॉर्जिया के इस बोल्ड लुक को देखती रह जाएंगी. बता दें कि जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस जोड़ी के फैंस को इनकी शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है. 



इटेलियन मॉडल हैं जॉर्जिया


जॉर्जिया एंड्रियानी इटली की मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो फिलहाल बॉलीवुड में करियर बनाने की जद्दोजहद में लगी हैं. हालांकि अभी उन्हें वो मौका नहीं मिला है जिसकी उन्हें तलाश है. काफी समय से उनका नाम अरबाज खान के साथ जोड़ा जा रहा है वहीं अक्सर जॉर्जिया अरबाज संग हॉलीडे तो कभी पार्टी करती नजर आती हैं. मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज और जॉर्जिया ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर