सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी देने वालों को पुलिस ने हिरासत में लिया, बोले- हम तो सिर्फ मजाक कर रहे थे
Advertisement
trendingNow12437116

सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी देने वालों को पुलिस ने हिरासत में लिया, बोले- हम तो सिर्फ मजाक कर रहे थे

Salman Khan's father Salim Khan threated: सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी मिली है. राइटर सलीम खान सुबह वॉक पर गए थे तभी स्कूटी से एक महिला आई और लॉरेंस बिश्नोई का नाम लेकर धमकी देकर भाग गई. पुलिस को स्कूटी का नंबर दे दिया गया है और वह जांच कर रहे हैं.

 

सलमान खान के पिता सलीम खान को मिली धमकी

एक बार फिर सलमान खान के परिवार को धमकी मिली है. पहले भी सलमान खान की सुरक्षा की चूक का मामला सामने आया था. अब एक्टर के पिता सलीम खान को एक महिला ने धमकी दी है. बुर्के में एक महिला आई और उसने कहा कि 'क्या लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या..' मालूम हो, कुछ दिन पहले ही सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना भी हुई थी जिसकी जांच अभी भी चल रही है.

ये घटना 18 सितंबर 2024 की है. सुबह का समय था और रोजाना की तरह अरबाज खान और सोहेल खान के पिता सलीम खान मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. तभी वह साइड में लगे बैंच पर बैठ गए और तभी गैलेक्सी अपार्टमेंट की ओर से स्कूटी आई. उसपर एक आदमी और एक महिला बैठी थीं. महिला ने बुर्का पहना था और वह सलीम खान के पास आए.

सलमान खान के पिता को धमकी

सलीम खान के पास आकर महिला ने कहा, 'लॉरेंस बिश्नोई को भेंजू क्या...' इतना कहकर वह वहां से भाग गए. पुलिस को स्कूटी का नंबर भी पता चला है. सलीम खान को मिली धमकी के मामले में पुलिस ने बृहस्पतिवार को अपडेट भी दिया है. अधिकारी ने कहा कि घटना उस समय घटी जब सलीम खान बुधवार को सुबह की सैर के बाद बांद्रा बैंडस्टैंड में बैठे थे. एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. 

आरोपी बोले- हम तो मजाक कर रहे थे
उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान दोनों ने पुलिस को बताया कि वे सलीम खान के साथ केवल मजाक कर रहे थे. अधिकारी ने कहा, ‘‘दोपहिया वाहन पर जा रहे एक पुरुष और बुर्का पहने हुए एक महिला ने बैंडस्टैंड पर सलीम खान को बैठे हुए देखा. वे यूटर्न लेकर उनके पास पहुंचे और कहा कि ‘लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या’?’’ अधिकारी के मुताबिक सलीम खान को धमकाने के बाद दोनों वहां से चले गए. इसके बाद सलीम खान के सुरक्षाकर्मी ने बुधवार को बांद्रा थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया. उन्होंने कहा, ‘‘हमने जांच शुरू की और दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पूछताछ के दौरान उन्होंने हमें बताया कि वे केवल मजाक कर रहे थे.

 

सलमान खान हाल में ही शूटिंग के सिलसिले में शहर से बाहर गए
हाल में ही महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर हुई गणेश पूजा में अर्पिता और सलमान खान दोनों पहुंचे थे. इसके बाद वह टाइट सिक्योरिटी के बीच 17 सितंबर की रात को मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. माना जा रहा है कि वह अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर की शूटिंग के सिलसिले में बाहर गए हैं.

सलमान खान हाउस फायरिंग केस के आरोपी का दावा, जेल के डॉक्टर ने इलाज के लिए मांगी रिश्वत

सलमान खान को कई बार मिल चुकी है धमकी
ये मामला कई साल पुराना है. सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से लगातार धमकी मिलती रही है. इस चलते उनकी सुरक्षा भी सरकार ने बीते समय बढ़ाई थी. जनवरी 2024 में सलमान कान के पनवेल फार्म हाउस में दो लोग जबरन घुसने की कोशिश करते पाए गए थे. फिर मार्च में एक्टर को धमकी भरा ईमेल आया था.  इसके बाद अप्रैल में सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news