Anshula Kappor Boyfriend Rohan Thakkar: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjuna Kapoor) औऱ निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर (Boney kapoor) की बेटी अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) अपने डेटिंग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) भले ही पिता और भाई की तरह फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं हैं लेकिन वह किसी सेलेब जितनी ही पॉपुलैरिटी बटोरती हैं. अब अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में अंशुला (Anshula Kapoor New Video) ने नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिससे उनका रिलेशनशिप स्टेट्स चर्चाओं में आ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंशुला कपूर का वीडियो


अंशुला कपूर (Anshula Kapoor Boyfriend) वीडियो में रोहन ठक्कर के साथ दिखाई दे रही है. वह दोनों वेकेशन साथ में एन्जॉय करते दिख रहे हैं. अंशुला ने यह वीडियो रोहन ठक्कर (Rohan Thakkar) के जन्मदिन पर पोस्ट किया है. उन्होंने रोहन ठक्कर को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- 'मेरे सबसे पसंदीदा लड़के को जन्मदिन मुबारक, जो मेरी लाइफ के चारों तरफ घूमता है.' अंशुला कपूर और रोहन ठक्कर इस वीडियो में खूबसूरत मुस्कुराहट देते दिख रहे हैं.  



रोहन को डेट कर रही हैं अंशुला 


अंशुला कपूर (Anshula Kapoor Instagram) के इस पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने भी रोहन ठक्कर को विश किया है. इतना ही नहीं अंशुला के चाचा संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने भी रोहन को जन्मदिन की बधाई दी है. इस सबके बाद नेटीजन्स ने यह अनुमान लगाना शुरू कर दिया है कि अंशुला कपूर (Anshula Kapoor and Rohan Thakkar) और रोहन ठक्कर रिलेशनशिप में हैं. 


बता दें अंशुला कपूर (Anshula Kapoor Net Worth) ने कभी भी फिल्मों में काम करने के बारे में नहीं सोचा है. वह स्टार किड होने के बावजूद फिल्मी दुनिया से दूर रहना पसंद करती हैं. अंशुला अपना एक बिजनेस करती हैं, साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अंशुला अपने परिवार के साथ अक्सर नई फोटोज और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर