नई दिल्ली : मलाइका अरोड़ा के तलाक के बाद जब से फैंस को ये पता चला है कि वो अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तब से लोगों ने उन्हें कुछ ज्यादा ही ट्रोल करना स्टार्ट कर दिया है. मलाइका ने हाल ही में अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें कुछ यूजर्स ने उन्हें बूढ़ी औरत कहा तो कुछ ने उन्हें आंटी कहना शुरू कर दिया. वहीं कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान ने मलाइका की फिरकी लेते हुए कहा कि पहले तुम मुझे ये बताओ कि तुम्हारी फोटो कौन ले रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि समर्स में बटर स्किन रेडी. मलाइका के फोटो शेयर करते ही लोगों ने भद्दे कमेंट्स के साथ अर्जुन कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. 


मलाइका अरोड़ा ने 'सोलमेट' पर लिखा इमोशनल पोस्ट, अर्जुन का कहीं नाम नहीं! 



एक यूजर कहा कहना था कि बेटे की उम्र के बॉयफ्रेंड से शादी कर रही हो. सही ही कहा है किसी ने कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती. वहीं एक यूजर ने लिखा कि अरबाज ने तुम्हें क्यों छोड़ा बता दो? 



बता दें कि मलाइका की इसी फोटो पर कई यूजर्स ने उन्हें ऐजलेस ब्यूटी कहते हुए उनकी खूबसूरती की तारीफ भी की है. पिछले दिनों मलाइका मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं. हॉलीडे के दौरान मलाइका की बिकिनी फोटोज को ट्रोलर्स ने फूहड़ बताया था. इतना ही नहीं मलाइका को आए दिन लोग किसी न कियी वजह से ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें