Arjun Rampal Become Father: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) दोबारा पिता बन गए हैं. उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला (Gabriella Demetri) ने एक बेटे को जन्म दिया है. 50 साल के अर्जुन ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी और लिखा, मैं और मेरा परिवार बेहद खुश हैं क्योंकि हमारे घर में एक बेबी बॉय ने जन्म लिया है. मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं. डॉक्टर्स और नर्सों की बेहतरीन टीम का शुक्रिया. हम बेहद खुश हैं. आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



बता दें कि अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्री करीब पांच से छह साल से डेट कर रहे हैं. उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. दोनों ने अब तक शादी नहीं की है. इससे पहले 2019 में उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था, जिसका नाम उन्होंने अरिक रामपाल रखा था. कुछ महीने पहले अर्जुन ने शेयर किया था कि गैब्रिएला और वह अपने दूसरे बच्चे को एक्स्पेक्ट कर रहे हैं. गैब्रिएला ने इसके बाद एक प्रेग्नेंसी फोटोशूट भी कराया था जो काफी वायरल हुआ था. बिन शादी और लिव इन में रहकर पेरेंट्स बनने पर अर्जुन और गैब्रिएला हमेशा ट्रोल्स के निशाने पर रहे हैं हालांकि उन्हें इससे कभी फर्क नहीं पड़ा. 



अर्जुन की 2019 में पहली शादी टूट गई थी. उन्होंने अपने पहली पत्नी मैहर जेसिया से तलाक ले लिया था. हालांकि मैहर और अर्जुन अपनी दो बेटियों महिका रामपाल और मायरा रामपाल की को-पेरेंटिंग करते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो रामपाल अब्बास मस्तान की फिल्म पेंटहाउस में बॉबी देओल के साथ दिखेंगे और वह स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म क्रैक में भी दिखाई देंगे. उन्हें आखिरी बार कंगना रनौत के साथ फिल्म धाकड़ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.वहीं, गैब्रिएला एक मॉडल हैं. वह साउथ अफ्रीकन मूल की हैं. उन्होंने कुछ फिल्मों में आइटम नंबर्स भी किए हैं.