Arjun Rampal Daughter Myra Photo: बॉलीवुड में हर तरह के रोल करने वाले अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) इन दिनों अपनी वजह से नहीं बल्कि अपनी बेटी की वजह से छाए हुए हैं. इसकी वजह अर्जुन की बेटी मायरा (Myra Rampal) के साथ की एक फोटो है. इस फोटो को जब से अर्जुन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है तो लोग अर्जुन की बेटी की खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं.


बेटी संग लंच डेट पर गए थे अर्जुन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अर्जुन रामपाल  (Arjun Rampal) की दो बेटियां और एक बेटा है. अक्सर अर्जुन अपने तीनों बच्चों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर अपनी बेटी मायरा के साथ लंच डेट पर गए. इस दौरान एक्टर ने लंच के दौरान की एक फोटो क्लिक करके सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. कैप्शन में लिखा- 'लंच डेट.' इसके साथ ही दिल वाला आइकन बनाया और मायरा रामपाल को टैग किया.


 



 


फैंस का आया मायरा पर दिल


अर्जुन रामपाल ने बेटी के साथ जैसे ही ये तस्वीर शेयर की तो फैंस जमकर फोटो पर कमेंट करने लगे. हर किसी को अर्जुन की बेटी की खूबसूरती इस कदर भा गई कि वो इंस्टाग्राम पर बेटी की खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक यूजर ने लिखा- 'सुंदर बेटी और हॉट पिता. रेयर कॉम्बिनेशन.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये बहुत खूबसूरत है अपनी मां की ही तरह.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'अरे वाह ...बेटी है आपकी.' वहीं चौथे यूजन ने लिखा- 'इसकी आंखें एक दम आपकी तरह है.' 


 



 


 


 



 


मेहर और अर्जुन की बेटी हैं मायरा


मायरा अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया की बेटी हैं. इन दोनों का फिलहाल तलाक हो चुका है. दोनों ने शादी के करीब 21 साल बाद एक दूसरे से तलाक लिया. तलाक के बाद अर्जुन की दोनों बेटियां अपनी मां मेहर के साथ ही रहती हैं. हालांकि दोनों अक्सर अपने पिता अर्जुन के साथ चिल करती हुई दिखाई देती हैं.


 


यह भी पढ़ें- Anupama: आधी रात को घर से छोटे कपड़े पहने निकलीं अनुपमा की बहू किंजल, बीच सड़क करने लगीं ऐसी हरकतें


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें