Aryan Khan Work Plan: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को क्लीन चिट मिल गई है. इस खबर से आर्यन के परिवार में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने 6000 पन्ने की चार्जशीट दाखिल की, जिसमें 14 आरोपियों के नाम हैं. वहीं, सबूतों के अभाव में आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


काम पर लौटेंगे आर्यन खान


ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद आर्यन खान (Aryan Khan) अपने काम पर लौटने की प्लानिंग कर रहे हैं. कुछ समय पहले खबरें आईं कि आर्यन खान ड्रग्स केस में बेल मिलने के बाद एक वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं. अब इस पर फोकस करने के लिए वह यूएस रवाना होंगे. क्लीन चिट मिलने के बाद आर्यन को उनका पासपोर्ट वापस मिल जाएगा, जिसे ड्रग्स केस में संलिप्तता के बाद एनसीबी ने जब्त कर लिया था. 



एनसीबी ने जब्त कर लिया था पासपोर्ट


मालूम हो कि ड्रग्स केस में नाम आने पर आर्यन खान (Aryan Khan) को न्यायिक हिरासत में रखा गया था और साथ ही उनका पासपोर्ट भी जब्त कर लिया गया था, ताकि वह देश से बाहर ना जा सकें. हालांकि, अब उन्हें उनका पासपोर्ट वापस मिल जाएगा और फिर वह अपनी वेब सीरीज पर काम शुरू करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह जिस वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं, उसे पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ से अप्रूवल मिल गया है.  


यूएस जाएंगे आर्यन खान


रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि अब आर्यन खान (Aryan Khan) यूएस जाएंगे और वहां पर अपनी इस वेब सीरीज पर काम करने लिए इंडस्ट्री के सीनियर फिल्ममेकर और राइटर्स से मेन्टॉरशिप लेंगे. इससे पहले खबरें आई थीं कि आर्यन खान ने अपने शो के लिए टेस्ट शूट किया था, जिसमें कई लोग शामिल हुए थे.


यह भी पढ़ेंः  Rashmika Mandanna Troll: करण जौहर की पार्टी में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची श्रीवल्ली, लोगों ने जमकर किया ट्रोल


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें