Aryan Khan Viral Video: आए हम बाराती, बारात लेके...शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के लाडले आर्यन खान की लेटेस्ट वायरल वीडियो देखते ही अचानक जुबां पर यही गाना आ जाता है. दरअसल, इस वीडियो में आर्यन किसी बारात में दिख रहे हैं. ये उनके दोस्त की शादी लग रही है जिसमे आर्यन दूल्हे की विंटेज कार में पूरे स्टाइल में दिख रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो छा गया है और हर ओर इसके चर्चे खूब हो रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये शादी किसकी थी इसे लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि जयपुर में हुई ये शादी आर्यन के खास दोस्त की थी लिहाजा इसमें वो शामिल हुए. इस दौरान दूल्हें की कार पर खड़े आर्यन कैजुअल लुक में ही दिख रहे हैं. उन्होंने पैंट और स्टाइलिश शर्ट पहनी है. इसके साथ ही आंखों पर ब्लैक सन ग्लासेस भी नजर आ रहे हैं. उनके साथ और भी कई लड़के कार पर चढ़े हैं और नीचे खड़े हैं जो जमकर डांस भी करते दिख रहे हैं. हालांकि आर्यन डांस करते नहीं दिख रहे. 



इस वीडियो के सामने आते ही फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करने में जरा भी देर नहीं की. एक यूजर ने लिखा- ये कभी हंसता नहीं है. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया- वो शर्मीला है लेकिन बिना किसी मेहनत के वो अपना चार्म डाल देता है. 


एक्टर नहीं राइटर बने आर्यन खान
हर किसी को लग रहा था कि आर्यन खान शाहरुख खान के नक्शे कदम पर चलते हुए एक्टर बनेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि उन्होंने राइटर बनने का फैसला लिया. फिलहाल वो अपनी स्क्रिप्ट लिख चुके हैं और जल्द ही इस पर शो की शूटिंग शुरू होने वाली है. इसका टाइटर है स्टारडम जो खूब सुर्खियों में है. इसमें शाहरुख के कैमियो की भी अटकलें लगाई ज रही है. इसके अलावा आर्यन ने इसी साल अपना खुद का क्लोदिंग ब्रैंड भी शुरू किया है.