Athiya Shetty Cryptic Post: अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के पति और क्रिकेटर केएल राहुल का बीते दिनों एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. ये वीडियो संजीव गोयनका और केएल राहुल का साथ में था. वीडियो में संजीव केएल राहुल से बात कर रहे थे और क्रिकेटर शांति से खड़े होकर सुन रहे थे. लेकिन वीडियो को देखकर ऐसा लगा कि संजीव टीम के हारने पर केएल राहुल पर भड़क रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, हाल ही में केएल राहुल की टीम लखनऊ सुपर जाइंट्स मैच हार गई थी. इस हार के बाद ये वीडियो खूब वायरल हुआ. अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद क्रिकेटर की वाइफ और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने ऐसा पोस्ट लिखा है जिसे लोग इस वीडियो के जवाब के तौर देख रहे हैं.


अथिया ने क्या लिखा ऐसा?
अथिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोट लिखा है. इस कोट को ही एक्ट्रेस के जवाब के तौर पर कनेक्ट करके देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'तूफान के बाद की शांति.' लोगों को कहना है कि एक्ट्रेस ने ये पोस्ट पति केएल राहुल के लिए शेयर किया है. 


 



 


 


 



 


जब एक मौके के चक्कर में कास्टिंग काउच का शिकार बन गई थीं सुचित्रा पिल्लई, एक्ट्रेस ने खोला घिनौना राज


 



 


केएल संग की थी लव मैरिज
केएल राहुल (KL Rahul) और अथिया ने साल 2023 में लव मैरिज की थी. इन दोनों ने शादी से पहले करीबन 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. इसके बाद सुनील शेट्टी ने खंडाला वाले फॉर्महाउस पर इन दोनों का ब्याह धूमधाम से किया था. इस शादी में कुछ करीबी दोस्त और बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. आपको बता दें, अथिया आए दिन केएल राहुल संग अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं. अथिया ने शादी के बाद से कोई भी फिल्म नहीं की है. वहीं बॉलीवुड में सिर्फ 4 फिल्में की हैं. 'हीरो', 'मोतीचूर चकनाचूर', 'मुबारकां' और 'नवाबजादे' हैं.