Advertisement
trendingPhotos2247628
photoDetails1hindi

सुचित्रा पिल्लई ने कास्टिंग काउच से जुड़ा सुनाया एक किस्सा, जब एक्ट्रेस ने ठुकरा दी थी फिल्म; खोला घिनौना राज

Suchitra Pillai On Casting Couch: सुचित्रा पिल्लई हिंदी सिनेमा का एक जाना-माना नाम हैं, जिन्होंने कई हिंदी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से अपनी पहचान बनाई. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फ्रेंच फिल्म 'ले प्रिक्स डी' से की थी, जिसके बाद साल 2001 में उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा और फिल्म 'बस इतना सा ख्वाब' से अपना डेब्यू दिया, लेकिन इस मुकाम तक पहुंचे के लिए उनको काफी संघर्ष का सामना भी करना पड़ा, जिसमें कास्टिंग काउच जैसी समस्या भी शामिल है. 

सुचित्रा पिल्लई

1/5
सुचित्रा पिल्लई

'हिप हिप हुर्रे', '24', 'प्रधान मंत्री', 'फैशन' और 'बेइंतहा' जैसे कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रहीं सुचित्रा पिल्लई हाल ही में बाहर से चमचमाती फिल्मी दुनिया को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं, जो किसी को भी हैरान कर दे. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे एक मौके के चक्कर में एक्ट्रेसेस कास्टिंग काउच का शिकार बन जाती हैं और ऐसी ही एक घटना उनके साथ भी हो चुकी है. 

कास्टिंग काउच पर बोलीं एक्ट्रेस

2/5
कास्टिंग काउच पर बोलीं एक्ट्रेस

इससे पहले भी कई बार कई एक्ट्रेसेस कास्टिंग काउच के बारे में खुलकर अपनी बात रखती आई हैं, जिन्होंने बताया कि कैसे वो इस परेशानी का सामना कर चुकी हैं. हर कोई जानता है कि फिल्म इंडस्ट्री बाहर से जितनी चमकदार दिखती हैं अंदर से उतनी ही खोखली होती है. इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए ज्यादातर एक्ट्रेसेस को इन दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, जिसमें कास्टिंग काउच आम समस्या बन चुकी है. 

सुचित्रा ने बताई अपनी कहानी

3/5
सुचित्रा ने बताई अपनी कहानी

हाल ही में एक्ट्रेस सुचित्रा पिल्लई ने भी इस बारे में खुलकर बात की और अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की दर्दनाक कहानी शेयर की है, जिसने सभी को हैरान कर दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वो कास्टिंग काउच का शिकार होते-होते बचीं. सुचित्रा ने बताया, 'कभी-कभी आपको मौके तो बहुत मिलते हैं, लेकिन कुछ कास्टिंग काउच का शिकार हो जाते हैं. कभी न कभी हर किसी को इसे झेलना पड़ता ही है'.

कैसे हुई थीं कास्टिंग काउच का शिकार?

4/5
कैसे हुई थीं कास्टिंग काउच का शिकार?

सुचित्रा ने बताया, 'कई साल पहले उनके पास एक फोन आया था. कॉल करने वाले ने पूछा कि क्या वो साउथ फिल्मों में काम करना चाहती हैं? सुचित्रा ने कहा, 'हां'. इसके बाद शख्स ने उनसे कहा, 'एक फिल्म है जिसमें बहुत बड़े एक्टर काम कर रहे हैं और फिल्म का डायरेक्शन भी एक बड़े डायरेक्टर कर रहे हैं. उनको एक्टर की बहन का रोल मिला है'. सुचित्रा ने बताया कि इस बात ने उनको खुश कर दिया, लेकिन कुछ ही पलों में उनकी ये खुशी खत्म हो गई. 

आपको समझौता करना होगा...

5/5
आपको समझौता करना होगा...

दरअसल, फोन पर बात कर रहे शख्स ने उनसे कहा, 'इस फिल्म में एक नया निर्माता अपना पैसा लगा रहा है, तो सुचित्रा के दिमाग में आया कि शायद ये लोग फीस कम देंगे, लेकिन उस आदमी ने आगे कहा कि प्रोड्यूसर पहली बार फिल्म बना रहा है, इसलिए आपको थोड़ा समझौता करने की जरूरत है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, 'आपको पता है मैं कौन हूं मैंने बहुत सी फिल्में की हैं और मैं एक एक्ट्रेस हूं'.

ट्रेन्डिंग फोटोज़