Avika Gor Bloody Ishq Trailer OUT: टीवी के फेमस शो 'बालिका वधू' में छोटी आनंदी के किरदार से घर-घर में अपनी बनाने वाली अविका गौर टीवी से निकल कर फिल्मों की दुनिया पर राज कर रही हैं. कुछ दिनों पहले अविका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर कर बताया कि वो मंगलवार को एक बड़ी अनाउंसमेंट करने वाली हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड थे और आज के दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस ने अपना वादा पूरा किया और बड़ी अनाउंसमेंट करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग हॉरर थ्रिलर फिल्म 'ब्लडी इश्क' का ट्रेलर जारी किया है. कमाल की बात ये है कि ये फिल्म अविका की तीसरी हॉरर फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर ने फैंस को काफी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है. फिल्म की इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. अविका की ये फिल्म डायरेक्ट ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी, जिसके लिए फैंस को ज्यादा इंतजार भी नहीं करना पड़ेगा.  



अविका की तीसरी हॉरर फिल्म का ट्रेलर आउट 


फिल्म के ट्रेलर को जारी करते हुए अविका ने साथ में लिखा, 'राज हर दीवार में है, राज हर इश्क के है. #BloodyIshq की स्ट्रीमिंग 26 जुलाई को होगी. #BloodyIshqOnHotstar'. 1 मिनट 18 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत एक बड़े से घर से होती है, जहां अविका रहती हैं और उनको एहसास होता है कि उनके अलावा भी इस घर में कोई और रह रहा है, जो इस घर को हॉन्ट कर रहा है. ट्रेलर जारी होने के बाद फैंस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 


'सोल्जर 2' की 2025 में होगी शूटिंग शुरू, क्या बॉबी देओल और प्रीति जिंटा की सीक्वल के लिए बनेगी जोड़ी?



26 जुलाई नोट कर ले तारीख 


विक्रम भट्ट और मनीष पी. चव्हाण के निर्देशन में बनी ये फिल्म हॉरर थ्रिलर फिल्म 'ब्लडी इश्क' की कहानी महेश भट्ट ने लिखी है, जिसमें जेनिफर पिकिनाटो, अविका गौर, श्याम किशोर और वर्धन पुरी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. बता दें, अविका ने हॉरर फिल्म '1920 हॉरर ऑफ द हार्ट' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो एक साउथ हॉरर फिल्म में नजर आई थीं.