Aashram Fame Baba Nirala: एम एक्स प्लेयर की बेब सीरीज 'आश्रम' इन दिनों अपने तीसरे सीजन को लेकर छाई हुई है. ऐसे में इस सीजन में एक बार फिर से हर किसी को त्रिधा चौधरी को देखने का काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. दरअसल, त्रिधा चौधरी ने पहले सीजन में हद से ज्यादा बोल्डनेस दिखाई थी. इसके बाद से त्रिधा अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए मशहूर हो गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

त्रिधा का लेटेस्ट वीडियो


बबीता वाले किरदार की तरह ही असल जिंदगी में त्रिधा का हॉट अवतार भी लोगों के होश उड़ा ही देता है. इस मामले में त्रिधा बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. अक्सर उनका बोल्ड अवतार देखने को मिलता ही रहता है.



त्रिधा ने दिखाई नए लुक की झलक


त्रिधा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. लगभग हर दिन वह अपना एक नया फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर कर ही देती हैं. हालांकि इसबार त्रिधा ने अपना जो वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है उसमें इस एक्ट्रेस ने चार बार अपने कपड़े कैमरे के सामने उतार फेंके हैं. त्रिधा ने इस दौरान श्रग और ब्रा से लेकर अपनी मोनोकिनी उतार कर कैमरे के सामने फेंकी और हर बार अलग ही लुक में दिखाई दीं. 



दीवाने हो रहे हैं फैंस 


त्रिधा का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस उनके इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं. वैसे उनके चाहने वालों ने तो हर रूप-रंग और अंदाज में प्यार दिया है. वहीं, त्रिधा के पिछले लुक्स पर नजर डालें तो अपनी ज्यादातर पोस्ट में वह ऐसे हो बोल्ड और सिजलिंग लुक में नजर आती हैं.



शमशेरा में आएंगी नजर


त्रिधा चौधरी के करियर की बात करें तो इस समय उन्हें लगातार कई प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. पिछले ही दिनों उन्हें 'आश्रम 3' में देखा गया था. वहीं, अब जल्द ही वह करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' में भी नजर आने वाली हैं.


Middle Finger: जब मर्यादा भूले बॉलीवुड सेलेब्स, पब्लिक प्लेस में ही दिखाने लगे मिडिल फिंगर



मीका सिंह के साथ कोजी हो गईं बुशरा, सीने से चिपकाकर बोले सिंगर- अभी तो और मौके मिलेंगे