स्वयंवर में ही मीका सिंह के साथ कोजी हो गईं बुशरा, सीने से चिपकाकर बोले सिंगर- अभी तो और मौके मिलेंगे
Advertisement

स्वयंवर में ही मीका सिंह के साथ कोजी हो गईं बुशरा, सीने से चिपकाकर बोले सिंगर- अभी तो और मौके मिलेंगे

Mika Singh Video: स्वयंवर में मीका सिंह का रंगीन मिजाज देखने को मिल रहा है. दरअसल, मीका सिंह बुशरा के साथ काफी रामांटिक अंदाज में दिखाई दिए जिसका वीडियो इंटरनेट पर छा गया है. 

स्वयंवर में ही मीका सिंह के साथ कोजी हो गईं बुशरा, सीने से चिपकाकर बोले सिंगर- अभी तो और मौके मिलेंगे

Mika Singh Bushra Romantic Video: फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर में शुमार मीका सिंह इस दिनों अपने स्वयंवर को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. रियलिटी शो 'मीका दी वोटी' इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. साथ ही हर कोई ये जानने के लिए एक्साइटेड है कि क्या वाकई मीका सिंह शादी करेंगे. रंगीन मिजाज के शौकीन मीका सिंह का स्वयंवर भी खूब रंगीन दिखाई दे रहा है. शो से जुड़े काफी सारे क्लिप्स और प्रोमो वीडियो सामने आते रहते हैं जो कि इस बात का सबूत है कि सभी हसीनाए मीका की दीवानी है. 

मीका ने की बुशरा की खूब तारीफें 

ऐसे ही एक कंटेस्टेंट हैं बुशरा जो कि मीका को काफी पसंद करती हैं और हर हाल में ये शो जीतकर मीका की दुल्हनिया बनना चाहती है. मीका और बुशरा का वीडियो सामने आया है जिसमें मीका बुशरा से कहते हैं कि वो हॉट भी है स्वीट भी है और उन्हें बुशरा में एक छोटा सा बच्चा नजर आता है. इसके बाद मीका बुशरा की खूबसूरती की तारीफ करते हुए हैं आप बहुत खूबसूरत हैं माशाल्लाह वाकई में, आपकी आंखे बहुत अच्छी हैं. इस दौरान होस्ट दिव्यांका वक्त खत्म होने की वॉर्निंग देते हैं जबकि मीका और बुशरा चाहते हैं कि वक्त ठहर जाए. इस दौरान दोनों एक दूसरे के हाथ थामे काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

डांस करते हुए हो गए रोमांटिक

इसके बात जैसे ही बजर बजता है तो बुशरा काफी अफसोस करते हुए कहती हैं अरे क्यों रूका. इसपर मीका उन्हें समझाते हुए कहते हैं कोई बात नहीं अभी बहुत मौके मिलेंगे. बजर बजने के बाद भी बुशरा मीका के साथ डांस करने की इजाजत मांगती हैं और दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई देते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मीका ने बुशरा को हग भी किया. 

दोनों ही हो रहे थे फ्लर्टी

इसके बाद बुशरा अपना एक्सपीरियंस बताते हुए कहती हैं कि मीका और वो दोनों ही एक दूसरे को नहीं छोड़ रहे थे और दोनों ही काफी फ्लर्टी थे. बुशरा मीका के साथ थोड़ा और वक्त बिताने की ख्वाहिश भी जताती दिखाई दीं. बता दें कि ये शो सोमवार से शुक्रवार शाम आठ बजे स्टार भारत पर प्रसारित होता है. 

Bedroom Secret: मिलिंद सोमन ने खोले बेडरूम सीक्रेट्स, बोले- अभी भी 26 साल छोटी पत्नी से ज्यादा...

fallback

Actress Early Pregnancy: आलिया ही नहीं ये हीरोइनें भी हो गई शादी के कुछ दिनों बाद प्रेग्नेंट, एक ने तो बेबी बंप छुपाकर लिए सात फेरे

fallback

Trending news