नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर 'शेरशाह' जब से रिलीज हुई है लोग इन एक्टर्स के दीवाने हो गए हैं. खासतौर पर कियारा के लुक को तो हर कोई पसंद कर रहा है. एक्ट्रेस  का सादा लुक इस कदर वायरल हो रहा है हर कोई उनको कॉपी करता नजर आ रहा है. इस बीच उनकी एक नन्हीं फैन के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिसने एक्ट्रेस को हूबहू उतार लिया है. 


कियारा को किया कॉपी


कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की एक नन्हीं फैन ने सोशल मीडिया पर धूम मचा कर रखी है. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस नन्हीं बच्ची का नाम भी कियारा (Kiara Khanna) है और उन्होंने एक्ट्रेस कियारा के हर अंदाज को हूबहू कॉपी कर लिया है. बेबी कियारा के कई वीडियोज सामने आ चुके हैं, इन वीडियोज को देख हर कोई बच्ची की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा है. आप भी देखें वीडियो.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



 



 



 


'शेरशाह' की कहानी

कियारा और सिद्धार्थ (Kiara And Siddharth) स्टारर फिल्म 'शेरशाह' कारगिल वॉर के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में विक्रम बत्रा के किरदार को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाया है. शेरशाह न सिर्फ कैप्टन विक्रम बत्रा के भारतीय सेना के सफर को दिखाती है बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ पर भी रोशनी डालती है. फिल्म में विक्रम बत्रा की लव लाइफ डिंपल चीमा के किरदार को कियारा आडवाणी ने निभाया है. शेरशाह में आप देखेंगे कि कैसे एक छोटा बच्चा ठान लेता है कि वो भारतीय सेना का हिस्सा बनेगा और कैसे भारतीय सेना से जुड़ने के बाद वो न सिर्फ सभी का दिल जीतता है बल्कि दुश्मनों को भी खदेड़ता है.


फिल्म में क्या है खास


'शेरशाह' (Shershaah) आपको विक्रम की जिंदगी के उन लम्हों से रूबरू करवाती है, जिनके बारे में आपने शायद न तो पढ़ा होगा और न ही कभी देखा होगा. आर्मी से जुड़ने के सफर से लेकर कॉलेज लाइफ की मस्ती और 24 साल की उम्र में पहला सेना मिशन कमांड करने से लेकर कारगिल वॉर में प्वाइंट 4875 तक की जीत तक, फिल्म में आपको सब कुछ देखने को मिलेगा. करीब 2 घंटे 15 मिनट फिल्म देखने के बाद भी आप सोचते हैं कि फिल्म को थोड़ा और लंबा होना चाहिए था ताकि विक्रम बत्रा के बारे में हम और अधिक जान और देख सकते. विष्षु वर्धन का निर्देशन काफी बेहतरीन रहा है. 


यह भी पढे़ं- सम्राट के बोलने पर सई ने विराट को कह दिया 'I Love You', लेकिन हो गई ये गड़बड़


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें