Bade Miyan Chote Miyan and Maidaan Box Office Collection Day 4: ईद के मौके पर अक्षय कुमार -टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' और अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'मैदान' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. जहां एक तरफ अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां छोटे मियां' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. वहीं दूसरी तरफ अजय देवगन की 'मैदान' एक बायोग्राफिक स्पोर्ट्स ड्रामा है. दोनों फिल्मों का जॉनर एक-दूसरे से बहुत अलग है लेकिन फिर भी 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. तगड़ी ओपनिंग और वीकेंड पर जोरदार कमाई करने के बाद दोनों ही फिल्मों के चौथे का कलेक्शन सामने आ गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बड़े मियां छोटे मियां का चला जादू!


Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, 'बड़े मियां छोटे मियां' ने चौथे दिन यानी संडे को करीब 9 करोड़ रुपए की कमाई की है. हालांकि यह आंकड़े अर्ली ट्रेंड्स पर बेस्ड हैं, जो रियल से थोड़े अलग हो सकते हैं. बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने पहले दिन 15.65 करोड़ की ताबड़तोड़ ओपनिंग की थी, लेकिन दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन आधे पर गिरकर 7.6 करोड़ रह गया था. लेकिन फिल्म की कमाई ने शनिवार और रविवार को रफ्तार पकड़ी है.  


टीवी शो से मिली पहचान, शाहरुख खान की फिल्म में निभा चुकी हैं वन-साइडेड लवर का किरदार 


मैदान को मिल रही क्रिटिक्स और ऑडियंस से तारीफें


अजय देवगन (Ajay Devgn Movies) की स्पोर्ट्स बायोग्राफिक ड्रामा को ऑडियंस से लेकर क्रिटिक्स तक, से तारीफें मिल रही हैं. लेकिन 'मैदान' उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं कर पा रही है. Sacnilk की अर्ली ट्रेंड्स रिपोर्ट के मुताबिक, 'मैदान' ने चौथे दिन 6.25 करोड़ की कमाई की है. ये आंकड़े अर्ली ट्रेंड्स पर बेस्ड हैं, जो रियल से अलग हो सकते हैं. बता दें, अजय देवगन की फिल्म ने संडे को ओपनिंग डे से भी ज्यादा कमाई की है. ऐसे में अब देखना होगा कि मैदान मंडे टेस्ट में क्या कमाल दिखा पाती है. 


Randeep Hooda: 'कर्म...', सरबजीत सिंह को याद कर इमोशनल हुए रणदीप हुड्डा, लिखी ये बात 


दूसरी सालगिरह पर आलिया ने रणबीर को बेहद खास अंदाज में किया विश, शेयर की रोमांटिक PHOTO