Randeep Hooda: 'कर्म...', सरबजीत सिंह को याद कर इमोशनल हुए रणदीप हुड्डा, लिखी ये बात
Advertisement
trendingNow12204519

Randeep Hooda: 'कर्म...', सरबजीत सिंह को याद कर इमोशनल हुए रणदीप हुड्डा, लिखी ये बात

Randeep Hooda: सरबजीत सिंह के कातिल अमिर सरफराज की पाकिस्तान में हत्या हो गई है. अमिर सरफराज की मौत की खबर सामने आने पर रणदीप हुड्डा ने अपना रिएक्शन दिया है. आइए, यहां जानते हैं रणदीप हुड्डा ने क्या कहा है.

रणदीप हुड्डा

Randeep Hooda Twitter: बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में शुमार रणदीप हुड्डा एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं. रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने हाल ही में एक ट्विट किया है और पाकिस्तान के लाहौर में सरबजीत सिंह के हत्यारों के मर्डर पर अपना रिएक्शन दिया है. रणदीप हुड्डा ने अमीर सरफराज की मौत पर रिएक्शन देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा- "कर्म. थैंक्यू 'अनजान पुरुष' मेरी बहन दलबीर कौर को याद कर रह हूं और स्वपनदीप और पूनम को प्यार. आज शहीद सरबजीत सिंह को कुछ न्याय मिला."

रणदीप हुड्डा का रिएक्शन वायरल

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Interview) ने सिर्फ पोस्ट ही नहीं, बल्कि न्यूज एजेंसी IANS से भी बारे में बात की है. रणदीप हुड्डा ने कहा- 'यह सब कर्म के बारे में है.' साथ ही एक्टर ने कहा- 'सरबजीत की बायोपिक करते समय हमेशा एक बहुत ही दुखद अहसास था कि जब उनके भारत लौटने और उन्हें अपने परिवार के पास लाने की चीजें होने वाली थीं, तब उनकी जेल में हत्या कर दी गई.' रणदीप हुड्डा ने न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा- 'हमलावर के मारे जाने की बात सुनकर मुझे हैरानी है कि दलबीर कौर को क्या महसूस हुआ होगा. मुझे यकीन है कि सालों तक उन्हें पाने के लिए संघर्ष करने के बाद उन्हें न्याय मिलने का एहसास हुआ होगा...' 

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

9 साल पहले निभाया था 'सरबजीत' में दमदार किरदार

बता दें, रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Movies) ने साल 2016 में आई बायोग्राफिकल ड्रामा 'सरबजीत' में लीड रोल निभाया था. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा की एक्टिंग को क्रिटिक्स से लेकर ऑडियंस ने खूब पसंद किया था. रणदीप हुड्डा स्टारर सरबजीत में ऐश्वर्या राय और ऋचा चड्डा भी अहम रोल में नजर आई थीं. रणदीप हुड्डा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की हाल ही में 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में आई है, जिसमें रणदीप हुड्डा ने स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर का किरदार निभाया है.   

मिलिए 'अमर सिंह चमकीला' के बच्चों से, जिन्होंने उनकी विरासत को आज भी जिंदा रखा है  

फायरिंग के बाद कैसे हैं सलमान खान? राहुल कनल बोले- भाई को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता

Trending news