Bakhtiyaar Irani: हिंदी फिल्म और टेलीविजन एक्टर बख्तियार ईरानी ने हाल ही में दावा किया है कि उन्हें सारा अली खान (Sara Ali Khan) की 'ऐ वतन मेरे वतन' (Ae Watan Mere Watan) में एक्टिंग करने वाले थे, लेकिन अंतिम समय में उन्हें बदल दिया गया. हाल ही में एक इंटरव्यू में बख्तियार ईरानी ने खुलासा किया कि करण जौहर (Karan Johar) के धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित ऐतिहासिक बायोपिक में उन्हें कौन सा किरदार निभाना था? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बख्तियार ईरानी (Bakhtiyaar Irani) ने इनसाइ़ड द माइंड विद रूषभ को दिए इंटरव्यू में कहा कि इस भूमिका के लिए उन्होंने 8 किलोग्राम वजन भी कम किया था, क्योंकि उन्हें बताया गया था कि वह बहुत भारी थे. बख्तियार ने कहा कि वह कॉन्ट्रेक्ट पर साइन करने के कगार पर थे. उन्होंने पहले ही अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को बता दिया था कि उन्हें यह प्रोजेक्ट मिल गया है.


रश्मि देसाई के Ex हसबैंड नंदिश संधू का छलका दर्द, तलाक के बाद हुए किनारे, बोले- 'फिजिकली एब्यूसिव, कैसोनोवा...'


'मैंने डेढ़ महीने में 8 किलो वजन कम किया'
बख्तियार ईरानी ने बताया, ''डायरेक्टर मुझे बुलाते हैं, यह (करण जौहर प्रोडक्शन) है. मुझे नहीं पता था, मुझे लगा कि मैं निर्देशक कनन (अय्यर) से मिल रहा हूं. मैं उनसे मिला, उन्होंने मुझे बताया कि मैं बहुत अच्छे शरीर वाला हूं, लेकिन 1940 के दशक में लोग छोटे कद के होते थे. इसलिए मैंने डेढ़ महीने में 8 किलो वजन कम किया और वापस उनके पास गया. उन्होंने कहा, 'बहुत अच्छा, (अगले) सप्ताह हम कॉन्ट्रेक्ट साइन करेंगे.' सब कुछ हो गया. मैंने अपनी पत्नी और परिवार और अपने करीबी दोस्तों को इसके बारे में बताया, मैंने लगभग 30 लोगों को बताया कि अगले दिन साइन करने वाला हूं. मुझे लगा कि इसमें क्या गलत होगा, इसलिए मैंने उन्हें बताया. लेकिन फिर ऐसा नहीं हुआ. यह वह किरदार है, जिसके पास इमरान हाशमी और सारा अली खान (मदद के लिए) आते हैं. उसके पास एक रेडियो है और वह जानता है कि रेडियो कैसे बनाया जाता है, और सारा अली खान किसके साथ रेडियो बनाती है...''


गोल्डन साड़ी में 'धक-धक गर्ल' के हुस्न का चला जादू, 57 साल की माधुरी दीक्षित के सामने फीकी पड़ीं बाकी हसीनाएं


'नजर लगी होगी यार, नसीब में नहीं होगा'
जब बख्तियार ईरानी से पूछा गया कि वह 'ऐ वतन मेरे वतन' में कौन सी भूमिका निभाने जा रहे थे? तो उन्होंने कहा, ''पारसी शख्स की...''. यह रोल उन्हें क्यों नहीं मिला? इस पर उन्होंने कहा, ''नजर लगी होगी यार. नसीब में नहीं होगा.'' यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें इस बारे में कोई रिएक्शन मिला कि उन्हें भूमिका क्यों नहीं मिली? अभिनेता ने कहा, ''बड़ा नाम, एक अच्छा अभिनेता  (नहीं)... और मैं ऑडिशन, प्रॉपर ऑडिशन से गुजरा हूं. डायरेक्टर कनन मुझसे प्यार करते थे. सब कुछ सही था. लेकिन मैंने इसके बारे में बात न करने का फैसला किया... लेकिन यह मेरे लिए बहुत बड़ा झटका था, क्योंकि (यह मेरे लिए एक बड़ा अवसर होता).''



आनंद तिवारी ने निभाई है वह भूमिका
बख्तियार ईरानी जिस भूमिका की बात कर रहे हैं, उसे आनंद तिवारी ने निभाया था, जिन्होंने फिल्म में फिरदौस इंजीनियर की भूमिका निभाई थी. आनंद तिवारी ने अपकमिंग धर्मा फिल्म 'बैड न्यूज' का निर्देशन किया है, जिसमें विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क मुख्य भूमिकाओं में हैं.