Beyonce Mother Los Angeles Home: पॉप आइकॉन और ग्रैमी अवार्ड सिंगर बियोंसे (Beyonce) की मां टीना नोल्स (Tina Knowles) के लॉस एंजिल्स वाले घर में चोरों ने अपना हाथ साफ कर दिया है. हाल में सामने आई खबरों के अनुसार, टीना नोल्स के घर से 1 मिलियन डॉलर से ज्यादा का कैश और जेवर चोरी हो गए हैं. कहा जा रहा है कि 69 साल की टीना नोल्स (Beyonce Mother) जब अपने घर से बाहर थीं, तब चोरों ने उनके घर में घुस आए और करोड़ों का सामान लेकर रफूचक्कर हो गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बियोंस की मां की गैर मौजूदगी में हुई चोरी!


रिपोर्ट्स के अनुसार, चोरी 5 जुलाई 2023 को हुई और इसके बारे में तब पता लगा जब टीना नोल्स (Tina Knowles House Robbery) की टीम का कोई शख्स घर पर रुकने के लिए आया और उसने पाया कि उनकी तिजोरी से सामान चोरी हो गया है. खबरों के मुताबिक, चोरी के समय पर बियोंस  की मां टीना नोल्स के घर पर कोई भी नहीं था. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि घर के अंदर चोर आए कैसे.


पहली बार नहीं बनाया गया टीना नोल्स के घर को निशाना!


टीएमजेड की रिपोर्ट के अनुसार, टीना नोल्स (Tina Knowles News) के घर को पहले भी निशाना बनाया जा चुका है. अप्रैल में भी टीना नोल्स का घर खबरों में छाया था जब एक शख्स ने उनके मेलबॉक्स पर पत्थर फेंका था और पुलिस ने उस शख्स की गिरफ्तारी की थी. हालांकि टीना नोल्स और उनके पति ने इस मामले में बाद में केस नहीं फाइल करने का फैसला लिया था. फिर मई में भी टीना नोल्स खबरों में आई थीं, जब वह बेल्जियम में अपनी बेटी के कॉन्सर्ट मं शामिल हुई थीं. वहीं अब रिपोर्ट्स की मानें तो बियोंसे, उनके पति और तीनों बच्चे फिल्हाल टोरंटो, कैनेडा के टूर पर हैं.