कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन की 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस दिवाली अनीस बज्मी की फिल्म दस्तक दे रही है. सबसे बड़ी बात ये है कि अजय देवगन और रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' के साथ इसका क्लैश होना तय है. दो दिन पहले ही रोहित शेट्टी ने अपनी 'सिंघम 3' का ट्रेलर रिलीज किया था और अब मेकर्स ने 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर जारी कर दिया है. हंसी-ठिठोली और थोड़ी डर से भरी कार्तिक आर्यन की फिल्म का चलिए दिखाते हैं ट्रेलर.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'भूल भुलैया 3' एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसके पहले के दो पार्ट हिट रहे हैं. ट्रेलर में विद्या बालन, कार्तिक और तृप्ति के साथ-साथ अन्य कास्ट भी नजर आ रही है. ये ट्रेलर हंसाता भी है तो डराता भी है. 'रूह बाबा' बने कार्तिक आर्यन एक बार फिर वही अंदाज में दिख रहे हैं. वहीं विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के बीच में से आखिर कौन मंजुलिका हैं, ये मेकर्स ने फैंस को गच्चा दिया है. कुल मिलाकर माधुरी दीक्षित इस फिल्म की सरप्राइजिंग एलिमेंट हैं.


क्यों है 'भूल भुलैया 3' से उम्मीद
हाल में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री 2' को लोगों ने भर-भरकर प्यार दिया था. अब 'भूल भुलैया 3' भी वही जॉनर की फिल्म है. अगर इसमें भी कॉमेडी और हॉरर का बराबर तड़का हुआ तो लोग इसे पसंद कर सकते हैं. फिर सबसे बड़ी उम्मीद विद्या बालन से हैं जो इस बार मंजुलिका के रूप में वापसी कर रही हैं. 



'भूल भुलैया 3' की कास्ट और बजट
'भूल भुलैया 3' के लिए मेकस्स ने अच्छी खासी रकम लगाई है. शुरुआती रिपोर्ट्स में तो यही दावा किया जा रहा है कि विद्या बालन की फिल्म के लिए मेकर्स ने 150 करोड़ रुपये का बजट लगाया है. वहीं कास्ट की बात करें तो माधुरी दीक्षित का भी कैमियो यहां देखने को मलेगा. कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, तृप्ति डिमरी, विजय राज, संजय मिश्रा, राजपाल यादव और मनीष वाधवा जैसे सितारे दिखाई देंगे.


शिल्पा शेट्टी ने ED के घर खाली करवाने के नोटिस के खिलाफ कोर्ट का किया रुख, 6 महीने पहले ₹97 करोड़ की प्रॉपर्टी हुई थी कुर्क


 


आसान नहीं होगी 'भूल भुलैया 3' की राह
दिवाली का बड़ा मौका है तो 'भूल भुलैया 3' के लिए बड़ी चुनौती भी है. 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर में रोहित शेट्टी ने पूरी की पूरी स्टारकास्ट की फौज दिखाई है. हिंदी सिनेमा का सबसे लंबा ट्रेलर भी जारी किया था. सिर्फ अजय देवगन और करीना कपूर नहीं, बल्कि रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ से लेकर सलमान खान के कैमियो की भी बात चल रही है. ऐसे में रोहित शेट्टी ने 'सिंघम अगेन' के लिए लोगों को फुल एक्साइटेड कर दिया है. ऐसे में कार्तिक आर्यन की फिल्म कैसे इसे टक्कर दे सकती है ये देखना होगा. लेकिन कार्तिक आर्यन के लिए ये बड़ा मौका भी रहेगा. अगर वह टक्कर देने में सफल रहे तो उनकी छवि में चार चांद लगना तय है.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.