Bhumi Pednekar Sister Samiksha: भूमि पेडनेकर इन दिनों सुर्खियों में है. 9 फरवरी को उनकी फिल्म भक्षक रिलीज होने वाली है. एक अभिनेत्री होने के नाते भूमि के लिए यह फिल्म बहुत खास है. उन्होंने मूवी में एक पत्रकार का किरदार निभाया है. समाजिक मुद्दे को उजागर करती यह फिल्म अपने आप में बहुत कुछ बयां करती हैं. भूमि ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि दर्शकों को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए. इसी के साथ भूमि की बहन समीक्षा ने भी उन पर प्यार लुटाया है. आइए जानते हैं भक्षक फिल्म के बारे में उनका क्या कहना है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भूमि की बहन समीक्षा ने डाला पोस्ट 


भक्षक देखने के बाद भूमि की बहन ने उनके लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालकर लिखा, "तुम पर गर्व है भूमि, तुमने खुद को मात दी है और हमें तुम पर बहुत गर्व है. भक्षक हमारे समय की सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में से एक है! जरूर देखना चाहिए." साथ ही उन्होंने लिखा कि आज से पहला ऐसा रिएक्शन कभी नहीं देखा है. भूमि की बहन हमेशा उनके लिए आगे आती हैं. फिल्म की स्क्रिनिंग के दौरान भी दोनों को साथ देखा गया था. वहीं, भूमि भी अक्सर अपनी बहन के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती हैं. 



क्या करती हैं भूमि पेडनेकर की बहन? 


भूमि की तरह उनकी बहन भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टीव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम पर ओपन अकाउंट हैं. समीक्षा पेडनेकर मॉडल और पेशे से वकील हैं. अक्सर फैंस समीक्षा के लुक की तारीफ करते हैं. अलग-अलग इवेंट के दौरान भी समीक्षा का स्टाइल देखने लायक होता है. 



भक्षक में पत्रकार बनी हैं भूमि


भूमि मूवी में पत्रकार बनी हैं. ऐसे में उन्होंने एएनआई से बात करते हुए कहा, "पत्रकारिता एक कठिन करियर है… इसमें सही सवाल पूछने के लिए बहुत साहस की जरूरत होती है. खासकर उन लोगों से जो सत्ता में हैं. निडर होकर सवाल पूछने के लिए निश्चित रूप से बहुत साहस चाहिए होता है. मैं ईमानदारी और निडरता के साथ अपना काम करने के लिए पत्रकारों को सलाम करती हूं. इस फिल्म में काम करके मैंने बहुत कुछ सीखा है." वहीं, इंडिया टुडे के साथ बात करते हुए उन्होंने बताया कि किरदार के लिए जो रिसर्च एक्ट्रेस ने पढ़े थे, वो अभी भी उनके मन में हैं. भूमि के साथ संजय मिश्रा इस मूवी में मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे.