नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' के घर में अब तक कई सारे हंगामे देखने को मिले. इसी बीच पिछले 8 हफ्तों में कई घरवाले बेघर हुए लेकिन उससे पहले कई बार वीकेंड पर घरवालों ने मस्ती भी की. पिछले हफ्ते घर में जहां सलमान खान के साथ रेस 3 की टीम नजह आई थी. वहीं इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आईं. यहां शनिवार को उन्होंने बिग बॉस के सेट पर सलमान खान के साथ अपनी फिल्म टाइगर जिंदा है के नए गाने दिल दियां गल्ला को लॉन्च किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब आज वह घर के अंदर जाने वाली हैं. बिग बॉस के घर में किसी भी सेलेब की एंट्री होती है तो एक फन टास्क भी होता ही है और इस बार भी कैटरीना के घर में आने पर घरवालों को एक फन टास्क मिलता है लेकिन इस बार यह टास्क केवल घर में मौजूद लड़कों के लिए ही है. दरअसल, इस टास्क का नाम कैटरीना का स्वयंवर है और इस वजह से इस टास्क में केवल घर के लड़के ही हिस्सा लेते हैं. 


बता दें, इस दौरान शिल्पा पहले घर के सभी लड़कों को रोटी बनाने के लिए कहती हैं. इस टास्क में बाद में लड़कों को बैली डांस का टास्क भी दिया जाता है. यहां देखें वीडियो- 



बता दें, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 3 सदस्य नॉमिनेट हुए हैं. इनमें लव, बंदगी और पुनीष का नाम शामिल है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार घर से बंदगी बाहर हो जाएंगी. इस एलिमिनेशन का सबसे ज्यादा असर पुनीष पर होने वाला है इसलिए यह देखना दिलचस्प होगा कि बंदगी के बेघर होने के बाद पुनीष किस तरह से घर में आगे बढ़ते हैं और बाकी लोगों के साथ दोस्ती करते हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें