नई दिल्ली: टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 12वें सीजन का आगाज हो चुका है. 16 सितंबर से शुरू हुए इस शो में करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़, एस श्रीसंत, रोमिल चौधरी, निर्मल सिंह, अनूप जलोटा, जसलीन मथारू, सौरभ पटेल, शिवाशीष मिश्रा, रश्मि बनिक, कीर्ति वर्मा, श्रष्टि रोडे, सोमी और सबा खान, दीपक ठाकुर, उर्वशी और नेहा पेंडसे ने जगह बनाई है. नेहा की बात करें तो वो छोटे पर्दे का जाना-पहचाना नाम हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

29 नवंबर 1984 को मुंबई में जन्मी नेहा शुभांगी पेंडसे की बेटी हैं. 33 साल की इस एक्ट्रेस ने अभी तक मराठी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी फिल्मों में काम किया है. पॉपुलर टीवी सीरियल 'मे आई कम इन मैडम?' में 'संजना' के किरदार से  एक्ट्रेस नेहा पेंडसे को लोगों के बीच पहचान बनाने का मौका मिला.  नेहा के मराठी टीवी शो 'भाग्यलक्ष्मी' को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा हसरतें, कॉमेडी दंगल, फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा और इंटरटेनमेंट की रात जैसे शोज और बॉलीवुड की फिल्मों 'दाग: द फायर', 'देवदास' और 'स्वामी' में अहम किरदार निभाया है.


पोल डांस हिट
कर्वी एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली नेहा पेंडसे की अब छरहरी काया हो गई है. उन्होंने अपना वजन कम करने के लिए काफी मेहनत की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा का यह पॉल डांस भी वजन कम करने का ही एक पार्ट था. बता दें कि नेहा ने पोल डांस से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. वे अपने डांस के वीडियोज इंस्टग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें करोड़ों बार देखा जाता है.



सनी लियोनी से तुलना
बिग बॉस 12
की कंटेंस्टेंट नेहा पेंडसे की तुलना इन दिनों मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोनी से की जा रही है. दरअसल सनी लियोनी भी बिग बॉस के घर में पोल डांस करके सभी सदस्यों को चौंका दिया था. उम्मीद की जा रही है कि इस सीजन में नेहा पेंडसे पोल डांस करके दर्शकों को इंटरटेन कर सकती हैं. बता दें कि नेहा पेंडसे ने 'स्त्री' फिल्म के गाने 'मिलेगी मिलेगी' पर डांस करते हुए बिग बॉस के स्टेज पर धमाकेदार एंट्री मारी. नेहा ने बताया, इस शो में मैं अपनी मम्मी की वजह से आई हूं. क्योंकि वो सलमान खान और बिग बॉस की बड़ी फैन हैं. 


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें